Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime: बेलछी में किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, कट्टा लहराते हुए भाग निकले बदमाश; लोगों ने किया हंगामा

Patna Crime News बेलछी थाना क्षेत्र के बाघा टील्हा गांव मे शनिवार की शाम एक किराना दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी गई। घटना के बाद अपराधियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणो ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया की मृतक की पहचान कारु कुमार के रूप मे की गयी है। घटना के वक्त दुकानदार दुकान पर अकेला था।

By braj kishore singh Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 14 Jul 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
बाघा टील्हा गांव मे शनिवार की शाम एक किराना दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी गई।

संवाद सहयोगी, बाढ़। बेलछी थाना क्षेत्र के बाघा टील्हा गांव मे शनिवार की शाम एक किराना दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी कट्टा लहराते हुए मौके से भाग निकले। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर दुबक गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बेलछी पुलिस ने जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया। वहीं, घटना के बाद अपराधियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणो ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद भदौर, सकसोहरा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

वहीं, एएसपी अपराजित लोहान भी मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने मे जुटे हैं। पुलिस ने बताया की मृतक की पहचान कारु कुमार के रूप में की गयी है। घटना के वक्त दुकानदार दुकान पर अकेले था।

पुराने व‍िवाद की कही जा रही बात

बदमाशों ने दुकानदार को कई गोलियां मारी है। गोली लगने से जख्मी दुकानदार जमीन पर गिर गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक को बदमाशों ने कितनी गोली मारी है इसका खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि, चर्चा चार गोलियां मारे जाने की है।

मौके से दो खोखे भी बरामद किये गए है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया की मृतक का बेलछी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के कुछ लोगों से पूर्व का विवाद था। उसी को लेकर घटना को अंजाम देने की बात स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है।

दुकानदार का अपना मार्केट है। दुकान मे कोई भी सीसीटीवी फुटेज नहीं लगा हुआ था। पुलिस आक्रोशितों को समझाने बुझाने मे जुटी हुई है। घटना के बाद परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है। अपराधी कितने की संख्या मे थे यह फिलहाल पुलिस बताने से गुरेज कर रही है।

यज्ञ के दौरान कुछ लोगों से हुई थी कहासुनी

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा आपस मे यह भी चर्चा किया जा रहा था कि‍ कुछ दिन पहले एक यज्ञ हुआ था।जिसमे कुछ लोगों द्वारा महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी की गयी थी।

यह देख दुकानदार ने उस वक्त मनचलों को ऐसा करने से मना किया था। इसके बाद आरोपियों और मृतक के बीच उस वक्त कहा सुनी और झगड़ा हुआ था।

हफ्तेभर पहले स्‍वर्ण व्‍यवसायी को मारी थी गोली

करीब एक हफ्ते पूर्व भी यहीं के स्वर्ण दुकानदार को बदमाशों ने मारी थी। गोली स्थानीय लोगों ने बताया की बीते चार जुलाई को भी बरबीघा के रहने वाले एक स्वर्ण दुकानदार को बाघा टील्हा से दुकानबंद कर बाइक से लौट रहे राजीव वर्मा को अज्ञात बदमाशों ने कोरारी के पास पैर मे गोली मार दी गयी थी। जो अब भी इलाजरत है।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Crime: छेड़छाड़ से तंग मह‍िला ने युवक को अकेले में बुलाकर काट दिया गुप्‍तांग; कई दिनों से कर रहा था परेशान

घटना के बाद उसे बेलछी पीएचसी और फिर यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिहारशरीफ भेज दिया गया था। इस मामले मे भी केस दर्ज होने के बाद भी अब तक अपराधियो का कुछ पता नहीं चल पाया है। 

मौके पर पहुंचे एएसपी घटना की सूचना के बाद मौके पर एएसपी अपराजित लोहान भी पहुंच गए। जहां आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने मे जुटे हैं।

वहीं, घटना के बाद मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है । वहीं घटना स्थल को बांस के टोने से बेरिकेटिंग कर दिया गया है । परिजन और ग्रामीण डटे हुए है और शव को उठने नहीं दे रहे है।

यह भी पढ़ें -

बदली हुई दुल्‍हन देख बिफरा दूल्‍हा तो ग्रामीणों ने बरातियों को बना लिया बंधक, पहले वाली से भी शादी करने से किया इनकार; फिर...