Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime News: दुर्गा पूजा में चोरों की हुई मौज, ककड़बाग और पाटलिपुत्र में चार घरों में मचाई लूट, 15 लाख के गहने चोरी

पटना में दुर्गा पूजा के दौरान चोरों ने चार घरों में खूब लूट मचाई। चोरों की तलाश में पुलिस लगातार कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। अलमारी से 35 हजार नकदी के अलावा सोने की चेन मंगलसूत्र मांगटीका दो नथिया झुमका जिउतिया छह अंगूठी और छह कान का सेट गायब मिला।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 28 Oct 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
पटना में चोरों ने चार घरों में मचाई लूट (जागरण सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता,पटना। दुर्गा पूजा का मेला घूमने गए परिवारों के बंद घरों से चोरों ने नकदी और जेवरात गायब कर दिए। शुक्रवार को कंकड़बाग और पाटलिपुत्र थानों में रहने वाले चार लोगों के घरों से 15 लाख रुपये से अधिक के आभूषण और सवा दो लाख रुपये नकद चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों थानों की पुलिस ने प्राथमिकी कर ली है। आरोपितों की पहचान के लिए कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मेन गेट का ताला तोड़ घुसे थे बदमाश

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक में विनय प्रसाद राय का मकान है, जहां रामपूजन प्रसाद परिवार के साथ किराये पर रहते हैं। वे 22 नवंबर की शाम घर से परिवार के साथ निकले थे। लौट कर आए तो मेन गेट का ताला टूटा था। अंदर का सारा सामान बिखरा था। अलमारी से 35 हजार नकदी के अलावा सोने की चेन, मंगलसूत्र, मांगटीका, दो नथिया, झुमका, जिउतिया, छह अंगूठी और छह कान का सेट गायब मिला।

बच्चों वाले चांदी के जेवर भी ले गए चोर

राकेश कुमार महेश नगर के रोड नंबर तीन-ए के मकान संख्या 26 में रहते हैं। वे 23 अक्टूबर की रात आठ बजकर 10 मिनट पर घर से निकले थे। देर रात लौटे तो ताला टूटा था। अलमारी का लॉक खोल कर चोरों ने आठ जोड़ी पायल, बच्चों का बाला और कंगन समेत लगभग 15 हजार रुपये नकद पार कर दिया।

इंद्रपुरी रोड-7 में अलमारी खोल कर उड़ा ले गए जेवरात

झारखंड के देवघर जिले के जलसार रोड महावीर अखाड़ा निवासी अंजू कुमारी पटना के पाटलिपुत्र थानांतर्गत इंद्रपुरी रोड नंबर 7-सी में शशिभूषण सिंह के मकान में किरायेदार हैं। 21 नवंबर की शाम से उनका घर खाली था। इस बीच चोरों ने पूरे घर को खंगाल डाला। अलमारी का ताला खोल कर नकदी और जेवरात निकाल लिए। उनके घर से एक लाख पांच हजार नकद, हार का सेट, दो चेन, दो झुमके, दो मंगलसूत्र, कंगन सेट, कान की छह बालियां, पांच अंगूठी, पांच-पांच बिछिया और पायल चोरी हो गईं।

महेश नगर में भी चोरी

महेश नगर रोड नंबर तीन में पंकज कुमार का किराये पर रहते हैं। 23 अक्टूबर को परिवार के साथ दर्शन करने गए थे। उनके घर से हाथ का कंगन, चेन, झुमका, कान की बाली, मंगलसूत्र और 70 हजार रुपये चोरों ने उड़ा लिए।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: राजनीतिक दलों में छिड़ा कार्टून वॉर, CM नीतीश को बनाया टाइम बम; BJP ने राज्य के लिए बताया आत्मघाती

Bihar Teacher Recruitment: बिहार में दूसरे राज्यों के कितने अभ्यर्थी बन गए शिक्षक? सामने आ गई संख्या