Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime: जमीन के लिए सेवानिवृत्त फौजी को मारी गई थी गोली, विवादित भूमि को लेकर पूर्व में हो चुकी है हत्या

Patna Crime सवा दो बीघे जमीन के लिए सेवानिवृत्त फौजी को अपराधियों ने शनिवार को सरेराह गोली मारी थी। फिलहाल फौजी का पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ग्रामीणों के अनुसार बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकदौलत निवासी रिटायर्ड फौजी भागवत सिंह उर्फ भागवत यादव गांव के ही हरिनारायण सिंह की बेटी रेशमा देवी से सवा दो बीघे जमीन खरीदी थी।

By Sabal Kishor SinghEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 04 Dec 2023 12:15 AM (IST)
Hero Image
जमीन के लिए सेवानिवृत्त फौजी को मारी गई थी गोली, विवादित भूमि को लेकर पूर्व में हो चुकी है हत्या

संवाद सूत्र, अथमलगोला (पटना)। सवा दो बीघे जमीन के लिए सेवानिवृत्त फौजी को अपराधियों ने शनिवार को सरेराह गोली मारी थी। फिलहाल फौजी का पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस जमीन को लेकर पूर्व में भी एक हत्या हो चुकी है।

ग्रामीणों के अनुसार, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकदौलत निवासी रिटायर्ड फौजी भागवत सिंह उर्फ भागवत यादव गांव के ही हरिनारायण सिंह की बेटी रेशमा देवी से सवा दो बीघे जमीन खरीदी थी। रेशमा हरिनारायण सिंह की इकलौती संतान थी।

जमानत पर बाहर हैं भागवत सिंह 

हरिनारायण सिंह का भतीजा अखिलेश उर्फ अकलू यादव की उस जमीन पर नजर थी। चार साल पूर्व अकलू यादव उस जमीन पर कब्जा करने गया था। उसी समय गोली मार उसकी हत्या कर दी गई थी। आरोप भागवत सिंह पर लगा और वह हत्या के मामले में जेल में थे।  फिलहाल भागवत सिंह जमानत पर बाहर हैं।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ललित विजय ने बताया कि जख्मी भागवत सिंह पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। स्वजनों द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस शनिवार की रात से संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

संदिग्ध लोग घर छोड़कर फरार हैं।  फौजी भागवत सिंह शनिवार को बाढ़ कोर्ट से गवाही देकर बाइक से अपने घर बख्तियारपुर लौट रहे थे। थाना क्षेत्र के रुपस गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने फौजी पर ताबड़तोड़ गोली चलाई, जिसमें तीन गोली लगी है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस की 3 राज्‍यों में हार पर जदयू का तंज या नसीहत? नीतीश कुमार से ही लगेगा I.N.D.I.A का बेड़ा पार; इस नेता ने किया दावा

यह भी पढ़ें - Bihar News: बक्सर में ट्रेन से कटकर महिला और दो बच्चों की मौत, बाल-बाल बची सास; शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर