Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला को निर्वस्‍त्र कर पीटने और पेशाब करने का मामला: CM के बयान के बाद भी आरोपी अब तक फरार, क्‍या बोले SSP?

Patna Dalit Women Atrocity Case पटना में तीन दिन पहले हुई शर्मनाक घटना के आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में छापेमारी तेज कर दी है। वहीं पीड़ि‍ता अभी भी अस्‍पताल में इलाजरत है। पुलिस के अनुसार 1500 रुपये की उधारी के ब्‍याज को लेकर यह विवाद उत्‍पन्‍न हआ जि‍सने बाद में हिंसा का रूप लिया।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 26 Sep 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
महिला को निर्वस्‍त्र कर पीटने-पेशाब करने का मामला: घटना के तीन दिन बाद भी आरोपी फरार हैं।

पटना, एएनआई: तीन दिन पहले एक दलित महिला से मारपीट कर उसे निर्वस्त्र करने के मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि हमारी टीम आरोपी को गिरफ्तार करने की कोश‍िश कर रही है।  प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला और उसके प‍ति ने आरोपी से कुछ पैसे उधार लिए थे, जिसको लेकर विवाद हुआ और बाद में इसने हिंसक रूप ले लिया। 

प्रारंभि‍क स्थिति में है जांच

स्‍थानीय  प्रत्‍यक्षदर्शियों  द्वारा महि‍ला को निर्वस्‍त्र करने समेत अन्‍य आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। एसएसपी ने बताया कि जांच अभी अपनी प्रारंभि‍क स्थिति में है, हमने जिला कल्याण पदाधिकारी को पीड़ि‍त महिला को मुआवजा देने का प्रस्‍ताव भेजा है। फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है।

एसएसपी ने कहा कि जो भी तथ्‍य सामने आएंगे, हम उस बारे में आगे जांच करेंगे। अभी स्‍थानीय लोगों ने भी आरोपों की पुष्टि नहीं की है। उन्‍होंने स‍िर्फ महिला से मारपीट की बात कही है। पुलिस जल्‍द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। 

पुलिस के अनुसार, महि‍ला और उसके पति ने एक सूदखोर से 1500 रुपये उधार लिये थे, जो उसने चुका दिए थे। बाद में सूदखोर ने उधार दी हुई राश‍ि पर ब्‍याज की मांग की थी, जिसे महिला ने देने से मना कर दि‍या।

इस पर सूदखोर और उसके बेटे ने महिला से मारपीट की और निर्वस्त्र कर दिया। महिला ने इस आशय की शिकायत थाने में दर्ज कराई। साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया कि सूदखोर के बेटे ने उस पर पेशाब भी की।

23 सितंबर को हुई इस घटना में महि‍ला को गंभीर चोट आई है, जि‍सका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

बता दें कि मामला संज्ञान में आते ही मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी आरापि‍यों पर कार्रवाई करने की बात कही थी, लेकिन आज तीन दिन बाद भी इस मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें-  'मैं घूम रहा हूं और आप गायब हैं...', CM नीतीश कुमार के फोन से सकते में आ गए शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर

यह भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार का NDA में स्‍वागत है...', केंद्रीय मंत्री का जदयू को एनडीए में शामिल होने का खुला ऑफर