Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: तेज रफ्तार से दौड़ रहीं बसों की मनमानी कब तक? साइकिल सवार युवती को रौंदा, मौत पर जमकर हंगामा

Bihar News एग्जीबिशन रोड चौराहे पर एक साइकिल सवार युवती को सड़क पार करते समय विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गांधी मैदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। फरार बस चालक और बस की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

By Ashish ShuklaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 30 Jul 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
Patna: तेज रफ्तार से दौड़ रहीं बसों की मनमानी कब तक? साइकिल सवार युवती को रौंदा, मौत पर जमकर हंगामा

जागरण संवाददातस, पटना। गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड चौराहे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां रविवार की सुबह करीब पांच बजे साइकिल सवार युवती को सड़क पार करते समय विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया।

हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान 25 वर्षीय निशा कुमारी के रूप में हुई है, जो राजेंद्र नगर स्थित बाल निकेतन में रहकर बिजली विभाग के कॉल सेंटर में काम करती थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर रास्ता रोक दिया।

गांधी मैदान थानेदार अरूण कुमार ने क्या बताया?

घटना की सूचना मिलते ही गांधी मैदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अब फरार बस चालक और बस की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। गांधी मैदान थानेदार अरूण कुमार ने बताया कि सफेद रंग की प्राइवेट बस से यह हादसा हुआ है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

निशा कुमारी कहां जॉब करती थी?

निशा कुमारी दो तीन साल से बिजली विभाग में काम कर रही थी। डाक बंगला स्थित बिजली भवन के कॉल सेंटर में सुबह पांच से दोपहर दो बजे तक उसकी शिफ्ट होती थी। वह राजेंद्र नगर से रोजाना साइकिल से ड्यूटी पर जाती थी। प्रतिदिन की तरह रविवार की सुबह वह साइकिल से एग्जीबिशन रोड चौराहे पर पहुंची।

वहां से सड़क पार कर रही थी, तभी तभी एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने युवती की साइकिल में टक्कर मार दी। भागने के चक्कर में चालक ने बस युवती के सीने पर चढ़ा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की मानें तो फुटेज में बस किस कंपनी की थी, उसका नाम भी उसपर अंकित है, जिसके जरिए चालक की पहचान की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां पुलिस ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के मामले में चालान काट रही है, लेकिन शहर में तेज रफ्तार में दौड़ रही बसों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। इसके पूर्व भी वहां कई और हादसे हो चुके है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें