Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: पटना के मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर का मर्डर, घर के बाहर ही उतारा मौत के घाट; इलाके में सनसनी

Patna News पटना में रविवार की सुबह मास्क लगाए घर के बाहर 4-5 अपराधियों ने 50 साल के हिस्ट्रीशीटर शंकर वर्मा पर गोलियां बरसा दी। आनन-फानन में घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की मां ने कहा कि उन्होंने 4 अपराधियों को हमला करते देखा। पुलिस के मुताबिक यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 18 Aug 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
पटना के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर की हत्या (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। Patna News: पटना के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के रानीघाट में रविवार को लगभग 9:15 बजे दिन में मास्क लगाए घर के बाहर चार-पांच अपराधियों ने हिस्ट्रीशीटर 50 वर्षीय शंकर वर्मा पर आधा दर्जन से अधिक गोलियां बरसाई। गंभीर रूप से घायल हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए स्वजन पीएमसीएच ले गए।

जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखे बरामद किए हैं। घटनास्थल पर एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि मृतक पर चार थाना क्षेत्रों में 18 गंभीर कांड दर्ज थे। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आपसी रंजिश प्रतीत होता है।

घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग

मृतक की मां शोभा देवी ने बताया कि बताया कि 50 वर्षीय बेटा शिवशंकर प्रसाद उर्फ शंकर वर्मा घर के बाहर लगे बाइक संख्या बीआर-01डीके 1732 को साफ कर दुर्गा पूजा समिति की बैठक में शामिल होने जा रहा था। अचानक चार-पांच अपराधी शंकर वर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे।

गोली सिर तथा शरीर के अन्य भागों में लगी। गोली लगते ही हट्ठे-कट्ठे शरीर वाले हिस्ट्रीशीटर जमीन पर गिर पड़ा। स्वजन गंभीर रूप से घायल शंकर को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां ने बताया कि उन्होंने चार अपराधियों को देखा है। अपराधियों ने उनपर भी पिस्टल तान दिए थे। मां के अनुसार मृतक संवेदक का काम करता था। वह कल ही कहीं रुपये जमा करके आया था।

18 गंभीर कांडों का अभियुक्त था शंकर

सहायक पुलिस अधीक्षक शरथ आरएस ने बताया कि मृतक शिवशंकर प्रसाद उर्फ शंकर वर्मा के खिलाफ सुलतानगंज, पीरबहोर, गांधी मैदान व कंकड़बाग थाना में 18 गंभीर कांड दर्ज हैं। एएसपी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखे पांच अपराधियों की पहचान की जा रही है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आपसी रंजिश प्रतीत हो रहा है। पुलिस छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

Independence Day: बक्सर में आजादी दिवस पर मिठाई नहीं मिलने से नाराज हुए छात्र, शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर