Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: दूसरे की जगह CTET की परीक्षा दे रहे युवक और युवती गिरफ्तार, दाेनों के ख‍िलाफ FIR दर्ज

रविवार को मनेर के मौलानीपुर स्थित सनशाइन रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल और सराय विद्या निकेतन स्थित सीटेट की परीक्षा सेंटर पर मुन्ना भाई के तर्ज पर दूसरे छात्र और छात्रा के बजाय बैठकर परीक्षा दे रहे एक युवक और युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। दो सेंटरो पर युवक और युवती दूसरे छात्र-छात्रा के बदले परीक्षा दे रहे थे।

By Uma Shankar Gupta Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 22 Jan 2024 01:17 AM (IST)
Hero Image
Patna News: दूसरे की जगह CTET की परीक्षा दे रहे युवक और युवती गिरफ्तार, दाेनों के ख‍िलाफ FIR दर्ज

संवाद सूत्र, मनेर (पटना)। रविवार को मनेर के मौलानीपुर स्थित सनशाइन रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल और सराय विद्या निकेतन स्थित सीटेट की परीक्षा सेंटर पर मुन्ना भाई के तर्ज पर दूसरे छात्र और छात्रा के बजाय बैठकर परीक्षा दे रहे एक युवक और युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

इस सबंध में मनेर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि रविवार को मनेर के सराय स्थित विद्या निकेतन और मोलानीपुर स्थित सीटेट परीक्षा का सेंटर था।

सख्‍ती से पूछताछ की तो उगली सच्‍चाई 

दोनो सेंटरो पर अलग-अलग युवक और युवती दूसरे छात्र और छात्रा के बदले परीक्षा दे रहे थे, जिसमें सेंटर पर एडमिट कार्ड से फोटो और उनके पास मौजूद कागजात अलग-अलग दिख रहे थे।

जिसमें स्कूल के प्रिंसिपल ने फर्जी छात्र- छात्रा होने के बाद जाहिर की और उसके बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन लोगों से सख्ती से पूछताछ किया तो दोनों लोग फर्जी परीक्षार्थी निकले।

साक्षी शर्मा के जगह पर सोनाली कुमारी और रंजीत कुमार के जगह पर सुमन कुमार परीक्षा दे रहे थे। मामले में दोनों विद्यालय के प्रिंसिपल ने युवक और युवती के खिलाफ लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई है। जिन्हें गिरफ्तार कर थाना लाया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

'बिहार हिंदू बाहुल्‍य राज्‍य...', भाजपा नेता ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा वाले दिन को लेकर नीतीश कुमार से कर दी ये मांग

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले Nitish ने बदला पुराना समीकरण, अब लव-कुश के अलावा इस फॉर्मूले पर ताल ठोकने की तैयारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें