Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में कार्यपालक पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, रॉड-डंडे से पीटकर अधमरा किया, तेजस्वी यादव का आया बयान

Bihar Crime News मारपीट के दौरान एक आरोपित स्वयं को तनुज यादव और एक बड़े नेता का पोता बताते हुए पुलिस-प्रशासन को खुली चुनौती देता रहा। इससे घटनास्थल पर लोग तमाशबीन बने रहे। उनके जाने के बाद लोगों ने अधिकारी को राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सिर और बायीं आंख में गंभीर चोटें आने की वजह से वे होश में नहीं आ रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Thu, 18 Jan 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
पटना में कार्यपालक पदाधिकारी को पीट-पीटकर अधमरा किया (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोला रोड में गया जिले के डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। मंगलवार की रात उन पर नशे में धुत एक बड़े नेता के कथित पोते ने अन्य बदमाशों के साथ मिलकर उस समय हमला किया जब वे अपने एक मित्र से मिलने जा रहे थे।

बदमाशों ने लोहे की राड से उनकी बेरहमी से पिटाई की और लहूलुहान हालत में छोड़ कर फरार हो गए। अधिकारी के चचेरे भाई विजय कुमार सिंह के बयान पर गोला रोड निवासी नागेंद्र यादव के पुत्र तनुज यादव और नयन यादव समेत एक दर्जन बदमाशों पर प्राथमिकी की गई है।

वायरल वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस

यह मामला तब प्रकाश में आया, जब बुधवार की देर शाम इंटरनेट मीडिया पर विजय कुमार सिंह का एक वीडियो प्रसारित होने लगा। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तब दानापुर अनुमंडल के थानों की पुलिस ने आरोपितों की खोजबीन शुरू की।

बताया जाता है कि मारपीट के दौरान एक आरोपित स्वयं को तनुज यादव और एक बड़े नेता का पोता बताते हुए पुलिस-प्रशासन को खुली चुनौती देता रहा। इससे घटनास्थल पर लोग तमाशबीन बने रहे। उनके जाने के बाद लोगों ने अधिकारी को राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

सिर और बायीं आंख में गंभीर चोट

सिर और बायीं आंख में गंभीर चोटें आने की वजह से वे होश में नहीं आ रहे थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। चिकित्सकों की सलाह पर अधिकारी को दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

विजय कुमार सिंह ने बताया कि अरविंद रात लगभग साढ़े नौ बजे बोरिंग रोड से गोला रोड में रहने वाले एक मित्र से मिलने जा रहे थे। कुछ नशेड़ियों ने बेवजह उनकी गाड़ी रोक ली।

अरविंद के साथ उनके चालक थे। गाड़ी रोकने पर अधिकारी ने एतराज जताया और उतर कर वजह पूछी तो आरोपित गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने लात-घूसे और लोहे के राड से वार कर दिया। बेहोश होने तक वे उसे पीटते रहे।

तेजस्वी यादव का आया बयान

पटना में कार्यपालक पदाधिकारी पर हुए हमले पर तेजस्वी यादव ने कहा, जिसकी भी गलती होगी उसे सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि कल ही हमारे संज्ञान में यह मामला आया और मैंने SSP को फोन कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा... दोषी जो भी होगा उस पर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें

Bihar News: इस जिले में 20 जनवरी को लगेगा 'रोजगार' शिविर, सैलरी और योग्यता की जानकारी भी आई सामने

Lalu Yadav: क्या नीतीश कुमार नाराज हैं? लालू यादव ने दिया क्लियर कट जवाब, सीट शेयरिंग पर कह दी बड़ी बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर