Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime: बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, विरोध में सड़क जाम; आगजनी

पटना जिले के बिहटा में गुरुवार की देर रात्रि को बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरागंज गांव के समीप हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान बिहटा के सिंकन्दरपुर निवासी अवधेश वर्मा के 23 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार के रूप में की गई। घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Vidya sagar Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 02 Aug 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
पटना में 23 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, बिहटा (पटना)। पटना जिले के बिहटा में गुरुवार की देर रात्रि को बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरागंज गांव के समीप हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक की पहचान बिहटा के सिंकन्दरपुर निवासी अवधेश वर्मा के 23 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार के रूप में की गई। घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया।

सड़क पर लगाया जाम, आगजनी भी की

वहीं, आसपास के लोगों ने आक्रोशित होकर बिहटा-आरा मुख्य मार्ग में सिकन्दरपुर के समीप सड़क पर आगजनी कर यातायात बाधित करते हुए हंगामा शुरू कर दिया है।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

मौके पर बिहटा डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा, बिहटा, अमहरा व नेउरा थाना प्रभारी के दल बल के साथ पंहुचे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुट गए।

बताया गया कि सत्यम कुमार की बैंक में नौकरी लग गई थी। नौकरी लगने के बाद कुछ कागजात कंप्लीट करवाने के लिए पटना गया था। बीते गुरुवार की देर रात में अपनी बाइक से घर लौट रहा था। नेउरा थाना क्षेत्र के बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में नेउरा गंज पर के समीप पंहुचने पर हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- Bihar Police: पूर्वी चंपारण और मुजफ्फरपुर में तीन जगह पुलिस पर हमला, दौड़ाकर दारोगा को पीटा; वर्दी भी फाड़ी

ये भी पढ़ें- Tanishq Showroom Robbery: तनिष्क शोरूम लूट मामले में नया खुलासा, अब तक 4 गिरफ्तार; दो माह पहले रची गई थी साजिश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर