Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'राघोपुर के लिए लालू परिवार ने...', JDU नेता के बयान से सियासी घमासान; अब क्या करेगी RJD?

JDU on Tejashwi Yadav बिहार में पुल के निर्माण को लेकर सियासी घमासान जारी है। जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राघोपुर के लिए पुल क्यों नहीं बनवा पाया लालू परिवार? राजद के राज में सड़क की जगह गड्ढे होते थे। लोगों को पता ही नहीं चलता था कि सड़क कौन है और गड्ढा कौन है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
बिहार में लालू परिवार पर जेडीयू ने बोला हमला (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi: जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला। राजीव रंजन ने कहा कि इतनी ही पुल की चिंता है तो लालू परिवार यह बताए कि वह राघोपुर के लिए पुल क्यों नहीं बनवा पाया? राजद के राज में सड़कों और गड्ढों का फर्क पता नहीं चलता था। उनका आज विकास पर ज्ञान देना हास्यास्पद है।

सड़क निर्माण का अलकतरा तक डकार जाने वाली पार्टी को बताना चाहिए कि जिस राघोपुर से लालू प्रसाद दो बार, राबड़ी देवी तीन तथा तेजस्वी यादव दो बार जीते पर वहां एक पुल तक क्यों नहीं बना पाए?

एनडीए की सरकार ने राघोपुर में सिक्स लेन पुल बनवाया

राजीव रंजन ने कहा कि यह एनडीए की सरकार ही है जिसने टापू बने राघोपुर को छह लेन पुल का ताेहफा दिया। नीतीश कुमार की सरकार में ही वहां तथा राज्य के अन्य हिस्सों में सड़क व पुल का निर्माण हुआ।

लोगों को लालटेन के धुंधले प्रकाश की जगह बिजली की जगमगाहट मिली। इसलिए नीतीश कुमार की सरकार पर आरोप लगाने से पहले राजद नेताओं को अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में बिहार के दो नेताओं को मिला निमंत्रण, 12 जुलाई को होने वाला है विवाह

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें