Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: कामख्या एक्सप्रेस की एसी बोगी में लूटपाट, आधे दर्जन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम; यात्रियों में दहशत

Bihar News Today बिहार की राजधानी पटना के मोकामा के पास गुरुवार सुबह आधे दर्जन बदमाश ट्रेन में घुस गए जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। बदमाशों को देखते ही यात्रियों की हालत खराब हो गई। बदमाशों ने महिलाओं के मोबाइल पर्स समेत कई सामान लूट लिए। ट्रेन में घटना को लेकर बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों द्वारा जमकर हंगामा किया गया।

By Ram Krishna Sharma Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 08 Mar 2024 08:56 AM (IST)
Hero Image
कामाख्या एक्सप्रेस की एसी बोगी में लूटपाट (जागरण)

संवाद सूत्र, बख्तियारपुर/खुसरूपुर। Bihar News Today: पटना-मोकामा रेलखंड पर मंझौली के निकट गुरुवार की सुबह बदमाशों ने  कामाख्या एक्सप्रेस (Kamakhya Express 15623 डाउन) की एसी बोगी ए 1और बी 2 से तीन महिला यात्रियों का पर्स, बैग, मोबाइल लूट लिया। इस दौरान एक अन्य यात्री का मोबाइल छीनने के दौरान शोर मचान पर बोगी के अन्य यात्री जग गए। तभी सभी बदमाश ट्रेन को वैक्यूम कर रोककर फरार हो गए।

पीड़ित यात्रियों का बयान किया गया दर्ज

इस बीच मिली सूचना पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी लोकेश कुमार, चक्रपाणि कुमार तथा जीआरपी प्रभारी कंचन कुमारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। ट्रेन को बख्तियारपुर में रोककर पुलिस ने छानबीन की और पीड़ित यात्रियों का बयान दर्ज किया। असम की महिला यात्री सुमिता मिश्रा के फर्द बयान को बख्तियारपुर रेल पुलिस ने प्राथमिकी के लिए रेल अपराध नियंत्रण केंद्र खुसरूपुर भेज दिया।

ट्रेन में कोई एस्कॉर्ट पार्टी नहीं थी: यात्री

ट्रेन में घटना को लेकर बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। यात्री ट्रेन में हुई घटना को पुलिस की लापरवाही बता रहे थे। यात्रियों का कहना था कि ट्रेन में कोई एस्कॉर्ट पार्टी नहीं थी। बाद में आरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक सुबोध कुमार के विशेष सुरक्षा में ट्रेन को न्यू बरौनी स्टेशन तक पहुंचाया गया।

रेल पुलिस ने मामले को लेकर धारा 379,356 भादवि के तहत अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जाता है कि अपराधियों की संख्या आधा दर्जन के करीब थी और ये सभी पटना में ही ट्रेन में सवार हुए थे। सभी बदमाश हथियार से लैस बताए जा रहे हैं। मामले की छानबीन में आरपीएफ एवं रेल पुलिस संयुक्त रूप से जुटी है। अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें

Prashant Kishor: 'अरे 100 बिहारी मिलकर भी नहीं गुजराती को...', प्रशांत किशोर ने कह दी दिल को झकझोरने वाली बात

Tejashwi Yadav: 'पीएम मोदी माहिर खिलाड़ी...', तेजस्वी यादव के इस बयान से मच सकता है घमासान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें