Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime News: बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका, लड़की के घर के 4 लोग गिरफ्तार

Patna News पटना के बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका की खतरनाक तरीके से हत्या कर दी गई है। वारदात कुंजवा गांव में हुई है। यहां एक प्रेमी-प्रेमिका का शव प्रेमिका के घर से ही मिला है। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस मौके पर पहुंची। फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इलाके दहशत का माहौल कायम है।

By Vidya sagar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका की खतरनाक तरह से हत्या (जागरण)

संवाद सूत्र, बिहटा(पटना)। Patna News: बिहटा थाना क्षेत्र के कुंजवा गांव में एक सनसनीखेज घटना घटी है। जहां एक प्रेमी-प्रेमिका को ऐसी मौत दी कि लोगों का कलेजा कांप उठा। दोनों प्रेमी-प्रेमिका पर चाकू एवं बोतल से तब तक वार किया गया जबतक सांस नहीं निकल गई। घटना को सुनकर हर कोई हैरान है।

 घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने युवती की पुराने मकान में प्रथम तल्ला से युवती एवं दूसरे तल्ला से युवक का शव बरामद किया है।

शव की सूचना के क्षेत्र में दहशत कायम हो गई। वहीं, स्वजन आक्रोशित होकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके वारदात पर भारी संख्या में बिहटा पुलिस ने पंहुच शव को कब्जे में लिया है।वहीं, मृतक युवती के भाई विशाल कुमार यादव,चाचा मंजय यादव,छोटे चाचा रिंकू यादव की पत्नी एवं दो बेटी को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक की हुई पहचान

मृतक की पहचान कुंजवा निवासी स्व धनंजय यादव की 20 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी एवं हरि शंकर यादव का 22 वर्षीय एकलौता पुत्र अवनीश कुमार के रूप की जा रही है।

बताया जाता है कि एक दिन पूर्व मृतक के पिता हरिशंकर यादव ने बिहटा थाना में लिखित शिकायत कर बेटा अवनीश कुमार को लापता होने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस मामले की छानबीन के दौरान युवती के पुराने घर से दोनों का शव बरामद किया है।

Rohtas News: तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; शव के साथ सड़क पर काटा बवाल

पटना में चोरों का आतंक! सुबह RJD विधायक की पत्नी, दोपहर में ई-रिक्शा सवार तो शाम में दिव्यांग के गले से उड़ाई चेन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर