Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: पटना में डेंगू के चार मरीज मिलने से हड़कंप, नालंदा मेडिकल कालेज ने जांच के बाद की पुष्टि

Patna News नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल के माइक्रोबायोलाजी विभाग में शनिवार को ओपीडी में आए 14 संदिग्ध मरीजों की डेंगू जांच की गई। इनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई। डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल में डेंगू मरीजों को भर्ती कर इलाज करने के लिए पर्याप्त बेड जांच एवं आवश्यक दवाइयों की व्यवस्था की गई है। मरीजों को कोई परेशानी नहीं होगी।

By ahmed raza hasmi Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 20 Jul 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
पटना में डेंगू के मरीज मिलने से हड़कंप (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। Patna News: नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल के माइक्रोबायोलाजी विभाग में शनिवार को ओपीडी में आए 14 संदिग्ध मरीजों की डेंगू जांच की गई। इनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई।

विभागाध्यक्ष प्रो. डा. संजय कुमार ने बताया कि डेंगू पाजीटिव मरीजों में धनरुआ पटना की 20 वर्षीया युवती, बख्तियारपुर के 24 वर्षीय युवक, गुलजारबाग स्थित दीपनगर की 15 वर्षीया किशोरी और गया स्थित वजीरपुर के 32 वर्षीय युवक शामिल हैं।

एनएमसीएच के अधीक्षक प्रो. डा. विनोद कुमार सिंह एवं श्री गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल के कार्यकारी अधीक्षक डा. आरिफ अब्दुल्लाह ने बताया कि अस्पताल में डेंगू मरीजों को भर्ती कर इलाज करने के लिए पर्याप्त बेड, जांच एवं आवश्यक दवाइयों की व्यवस्था की गई है।

Buxar News: अब बिहार में घट जाएगी ट्रेनों में भीड़, भारतीय रेल उठाना जा रहा बड़ा कदम; झाझा तक होने जा रहा काम

Bhagalpur News: भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में बड़ा बदलाव, यात्रियों को होगी आसानी; रेलवे का बड़ा फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर