Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: पीएमसीएच के डॉक्टर की कार ने 5 लोगों को कुचला था, चालक की तलाश जारी; दो बच्चों की हालत गंभीर

Patna News पटना के कुम्हरार इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें पीएमसीएच के एक डॉक्टर की कार ने पांच लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए जिनमें से दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही दुर्घटना के असली कारण का पता चलेगा।

By Prashant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 27 Aug 2024 07:58 PM (IST)
Hero Image
पीएमसीएच के डॉक्टर की कार ने 5 लोगों को कुचला था (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: कुम्हरार में भूतनाथ रोड के नजदीक औषधि दवाखाना के सामने पांच लोगों को कुचलने वाली कार पीएमसीएच के डाक्टर की बताई जा रही है। पुलिस ने जब्त टाटा सफारी के रजिस्ट्रेशन नंबर से वाहन मालिक की पहचान की और डाक्टर का बयान लिया। इसमें उन्होंने कहा कि चालक गैराज से गाड़ी निकाल कर लौट रहा था। वहीं, हादसे में एक ही परिवार के चार लोग दुर्घटना का शिकार हो गए।

इनमें सास पाचो देवी (50), बहू नेहा (30), पोती परिधि (छह माह) और पोता साहिल कुमार (7) हैं। इसके अलावा पाचो की पड़ोसी शशि देवी कार की चपेट में आई थीं। परिधि और साहिल की स्थिति नाजुक है। सभी घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है। ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित चालक की पहचान की जा रही है। दुर्घटना में जख्मी लोगों के बयान पर प्राथमिकी की गई है। चालक के पकड़े जाने के बाद पता चल पाएगा कि दुर्घटना कैसे हुई थी।

बता दें कि बहादुरपुर हाउसिंग कालोनी में कृष्ण लीला का आयोजन किया गया था। अगमकुआं के दाउदनगर मोहल्ले के रहने वाले लोग रात करीब साढ़े 11 बजे कृष्ण लीला देख कर घर लौट रहे थे। औषधि दवाखाना के पास वे सड़क पार कर रहे थे।

तभी अगमकुआं से राजेंद्र नगर की ओर जा रही कार ने उन्हें कुचल दिया था। राहगीरों ने जब पीछा किया तो कार चालक ने आपा खो दिया और वाहन कांटी फैक्ट्री रोड के समीप धनुष सेतु की रेलिंग से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग खुल गए थे। हादसे के बाद कार सवार वाहन छोड़ कर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार में तीन लोग थे। सभी शराब के नशे में धुत थे। कार से एप्रन भी बरामद हुआ था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर