Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: महापौर के सामने हाथ जोड़ने रोने लगी मृत BJP नेता की पत्नी, दर्दनाक गुहार सुन माहौल हो गया गमगीन

Patna News भाजपा नेता श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना बाबा की हत्या के बाद उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने तीनों अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। महापौर सीता साहू ने मृतक के परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव भी परिवार से मिलने पहुंचे और एसएसपी से जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

By anil kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
पटना में मृत बीजेपी नेता की पत्नी से मिलीं महापौर (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। Patna News: भाजपा नेता सह पुजारी श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना बाबा की हत्या के दूसरे दिन मंगलवार की शाम महापौर सीता साहू मृतक के घर पहुंची। उन्होंने दुखी परिवार को ढाढस बंधाया। महापौर के समक्ष मृतक की पत्नी मोनिका शर्मा ने हाथ जोड़ रोते-बिलखते बोली कि मेरे सुहाग उजाड़ने वाले तीनों अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

महापौर ने कहा कि भाजपा के समस्त सदस्य आपके साथ हैं। उन्होंने भरोसा दिया कि पुलिस जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करेगी। मृतक भाजपा नेता की पत्नी को रोते-बिलखते देख महापौर भी भाव-विह्वल हो गई।

पत्नी ने बताया कि 20 वर्षों से अधिक समय से इस आवास पर रह रही हूं कभी किसी से मनमुटाव नहीं हुआ। महापौर ने मृतक के दोनों पुत्र रवि व राहुल तथा पुत्री आकांक्षा को सांत्वना दिया।

इससे पहले सोमवार की रात पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव भी घर पर आकर पत्नी, बेटा व बेटी को सांत्वना दिया था। उन्होंने एसएसपी से बात कर जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही।