Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: कंकड़बाग में सड़क किनारे इंसान का कटा पैर मिलने से हड़कंप, CCTV खंगाल रही पुलिस

Bihar News पटना में आए दिन कोई न कोई आपराधिक वारदात सामने आ रही है। अब कंकड़बाग इलाके में एक कटा हुआ मानव पैर मिला है जि‍स‍के बाद वहां हड़कंप मच गया। देखते ही देखते भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद वहां पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस स्‍थानीय दुकानदारों से पूछताछ कर रही है साथ ही सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

By Prashant Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 04 Aug 2024 10:39 AM (IST)
Hero Image
लोगों की भीड़ जमा होने पर डायल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई।

जागरण संवाददाता, पटना। कंकड़बाग थाना क्षेत्र में मलाही पकड़ी से 90 फीट जाने वाली सड़क पर पिलर नंबर 32 के पास शनिवार की देर शाम मानव का कटा पैर मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद 112 नंबर पर पुलिस को सूचित किया गया।

सूचना पाकर कंकड़बाग और पत्रकार नगर थानों के अलावा 112 का गश्ती दल मौके पर पहुंचा। एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर पहुंचने में काफी देर हुई। हालांकि, अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पैर स्त्री का है या पुरुष का।

थानेदार नीरज ठाकुर की मानें तो आसपास कुछ निजी अस्पताल हैं। अंदेशा है कि वहां किसी के पैर का ऑपरेशन हुआ होगा और जानवर उसे लेकर आ गया। पुलिस का यह तर्क देर रात तक प्रमाणित नहीं हो सका। अस्पतालों में पूछताछ की जा रही है।

महिला का पैर होने की आशंका

पैर देख कर पुलिस ने आशंका जताई है कि यह किसी महिला का हो सकता है। एड़ी के ऊपर से जिस तरह पैर काटा गया था, उससे अनुमान है कि काटने के लिए चॉपर या कटर जैसी कोई चीज का उपयोग किया गया था।

ऐसा लग रहा है कि एक ही झटके में पैर को शरीर से अलग कर दिया गया। जानवर के नोचने के निशान भी नहीं मिले हैं। एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट कटे हुए पैर की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की मदद करेगी।

फुटेज खंगाल रही पुलिस

जिस जगह कटा पैर मिला था, वहां दो दुकानें हैं। पुलिस उन दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। संभव है कि हत्या के बाद शव के टुकड़े किए गए और हत्यारा उसे ठिकाने लगाने जा रहा हो।

तभी पालीथिन या थैले में से कटा पैर गिर गया। संदिग्ध की बाबत पूछने पर दुकानदारों ने अनभिज्ञता जाहिर की। राहगीरों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - 

Patna Crime: बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, विरोध में सड़क जाम; आगजनी

लुटेरी 'IAS दुल्‍हन' ने फेसबुक पर युवक से की दोस्‍ती, लड़के के घर पर रहकर कर दी बड़ी गलती; हो गया भंडाफोड़

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर