Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Kidnapping: फिरौती के लिए पटना के फिनाइल कारोबारी का अपहरण, पंडारक और बाढ़ के 3 अपराधी गिरफ्तार

15 अगस्त के दिन फिरौती के लिए पटना के फिनाइल कारोबारी का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में पंडारक और बाढ़ के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। वहीं किडनैपिंग के पांच घंटे बाद ही फिनाइल कारोबारी मनोरंजन कुमार को एसटीएफ ने सकुशल मुक्त करा लिया। पुलिस द्वारा अपराधियों के पास से दो पिस्टल दो कारतूस और पांच मोबाइल बरामद किया गया है।

By Prashant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 16 Aug 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
पटना के फिनाइल कारोबारी का अपहरण। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पटना। फिरौती के लिए पटना से अपहृत फिनाइल कारोबारी मनोरंजन कुमार (Patna Businessman Kidnapping) को बिहार एसटीएफ ने पांच घंटे बाद ही सकुशल मुक्त करा लिया। अपहरण में शामिल बाढ़ और पंडारक के तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस और पांच मोबाइल बरामद किया गया है। एसटीएफ ने तीन अपराधियों को बख्तियारपुर और अथमलगोला पुलिस के हवाले कर दिया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। नोरंजन कुमार का दानापुर में फिनाइल से संबंधित कारखाना है। वह फतेहपुर थाना क्षेत्र के कोथर के निवासी है।

15 अगस्त को किया था किडनैप, मांगी फिरौती

पुलिस को सूचना मिली कि 15 अगस्त को कुछ अपराधियों ने फिरौती के लिए बख्तियारपुर से उनका अपहरण कर लिया है। अपहरण के बाद फिरौती भी मांगी जा रही है। छानबीन के बाद पटना पुलिस के साथ एसटीएफ को लगाया गया। एसटीएफ और पटना पुलिस की संयुक्त टीम तकनीकी अनुसंधान कर अथमलगोला के लखीसराय टाल में पहुंची।

तीन किडनैपर गिरफ्तार

वहीं, कारोबारी को सकुशल मुक्त कराते हुए तीनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। तीनों की पहचान बाढ़ निवासी दीपक कुमार उर्फ गाय, पंडारक निवासी रंधीर कुमार और अथमलगोला निवासी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दीपक और रंधीर के विरूद्ध बाढ़, अगमकुआं में डकैती, लूट और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज है।

ये भी पढ़ें- Patna News: पटना सिटी के सुल्तानगंज में युवक की हत्या, दो बदमाशों ने सरेआम मार दी गोली; सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: बेखौफ अपराधियों ने सरेआम पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, जलेबी लेने दुकान पर गए तो हो गया कांड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर