Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पटना में लुटेरी बनी दुल्हन! पहले ससुरालवालों को खिलाया नशीला खाना, फिर नकदी-जेवर लेकर हो गई फरार

बिहार की राजधानी पटना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पटना के बिहटा थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने ससुरालवालों को खाने में नशीला पदार्थ खिला कर घर में रखे नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला मनीषा की एक साल पहले ही विष्णुपुरा गांव के अभिषेक कुमार के साथ हुई थी।

By Ravi Shankar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 22 Jul 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
ससुराल के लोगों को खाने में नशीला पदार्थ खिला घर से नकद व जेवर लेकर फरार हुई विवाहिता

संवाद सूत्र, बिहटा। बिहार के पटना में बिहटा थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव में एक विवाहिता द्वारा पति, ससुर, देवर समेत घर के सभी सदस्यों को खाने में नशीला पदार्थ डाल खिला दिया गया। बाद में जब सभी बेहोश हो गए तो वह पांच लाख नकद सहित लाखों के जेवर लेकर फरार हो गई।

इस संबंध में पीड़ित विष्णुपुरा निवासी लक्षमण सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार ने अपनी पत्नी सह नालंदा के रहुई, देवकुरा निवासी मनीषा कुमारी एवं सास-ससुर, साला, साली आदि पर आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एक साल पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, अभिषेक कुमार की शादी मनीषा के साथ एक वर्ष पूर्व बड़ी धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों का दांपत्य जीवन कुशलपूर्वक गुजर रहा था। घर में रखे पैसा और गहना देखकर विवाहिता की नियत बदल गई।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

विवाहिता ने अपने माता पिता के साथ मिलकर सुनियोजित तरीके से एक दिन पूर्व खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुराल के सभी स्वजन को खिला दिया।

जब सभी बेहोश हो गए तो वह जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। कुछ घंटे बाद जब सभी होश में आए तो घर की हालत देख सभी हतप्रभ रह गए।

परिवार ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

घटना के बाद पहले तो परिवार ने विवाहिता की खोजनबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी ने क्या कहा?

पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी राज कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर घटना की छानबीन करते हुए फरार विवाहिता की गिरफ्तारी और पैसा और गहना की बरामदगी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 9 साल बाद ट्रेन से घर आते दिखा मरा हुआ शख्‍स! हत्‍या के आरोपी ने बुलाई पुलिस तो सामने आई हैरान कर देने वाली सच्‍चाई

जनशताब्दी एक्सप्रेस को लूटने चढ़े चार अपराधी कट्टे संग गिरफ्तार, ब्लेड के टुकड़े भी बरामद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें