Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: चोरी की दो बाइक और 4 देसी कट्टों के साथ चोर गिरोह के आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार, इलाके में आए दिन हो रही थी चोरी

धनरुआ पुलिस ने चोर गिरोह के खिलाफ छापेमारी करते हुए शनिवार की रात थानाक्षेत्र के अलग अलग गांवों से चोरी की दो बाइक और चार देसी कट्टा के साथ गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपितों में थाना के बलवापर गांव का सुजीत कुमार और राहुल कुमार चिडइयाटांड गांव विकाश कुमार व जलालपुर गांव का सन्नी कुमार सोनु कुमार समेत अन्य शामिल है।

By Rahul Kumar(Dhanarua) Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 22 Jan 2024 01:09 AM (IST)
Hero Image
Patna: चोरी की दो बाइक और 4 देसी कट्टों के साथ चोर गिरोह के आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

संवाद सूत्र, धनरुआ (पटना)। धनरुआ पुलिस ने चोर गिरोह के खिलाफ छापेमारी करते हुए शनिवार की रात थानाक्षेत्र के अलग-अलग गांवों से चोरी की दो बाइक और चार देसी कट्टों के साथ गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपितों में थाना के बलवापर गांव का सुजीत कुमार और राहुल कुमार, चिडइयाटांड गांव विकाश कुमार व जलालपुर गांव का सन्नी कुमार, सोनु कुमार समेत अन्य शामिल है। इस बाबत धनरुआ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बलवापर गांव के सुजीत कुमार और राहुल कुमार के घर में चोरी की एक बुलेट रखी हुई है।

आरोप‍ियों से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस उक्त सूचना पर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके घरों की तलाशी ली। तलाशी में दोनों के घरों से एक एक देसी कट्टा बरामद हुआ। उन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने उसी रात विकाश कुमार के घर में छापेमारी कर चोरी की एक बुलेट और एक अन्य बाइक बरामद की।

इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जलालपुर के सन्नी कुमार के घर में छापेमारी की जहां पुलिस को उसके घर से दो देसी कट्टा बरामद हुआ। फ़िलहाल पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि इलाके में लगातार हो रही चोरी की घटना से पुलिस की नींद हराम चुकी है। पुलिस गिरोह के सदस्यों की गिरफ़्तारी के लिए बीते कई दिनों से उनके विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।

बताया जाता है कि एक चोर कादिरगंज थाना क्षेत्र का है, जो धनरुआ व कादिरगंज में विभिन घरों में चोरी के अलावे समर सेबुल खोले हैं। पुलिस को इसके लंबे समय से तलाश थी। गिरोह के अन्य सदस्य फरार हैं।

कादिरगंज के दौलताबाद व धनरुआ के विभिन्न जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है। बता दें एक सप्ताह पूर्व दैनिक जागरण के 16 जनवरी के अंक में धनरुआ पुलिस सुस्त चोर मस्त शीर्षक से खबर छपी थी। खबर छपते ही पुलिस ने सक्रिय हो कर गिरोह को पकड़ा।

यह भी पढ़ें -

'बिहार हिंदू बाहुल्‍य राज्‍य...', भाजपा नेता ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा वाले दिन को लेकर नीतीश कुमार से कर दी ये मांग

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले Nitish ने बदला पुराना समीकरण, अब लव-कुश के अलावा इस फॉर्मूले पर ताल ठोकने की तैयारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें