Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Flight: दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट को वाराणसी किया डायवर्ट, खराब मौसम के कारण कम हो गई थी विज‍िबिल‍िटी

दिल्ली से पटना आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8472 शनिवार को अचानक वाराणसी डायवर्ट कर दी गई। वाराणसी एयरपोर्ट पर पटना आने वाले यात्री वहीं फंसे हैं। नई समय सारणी जारी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। दोपहर बाद तेज हवा के साथ हुई मूसलाधार वर्षा के कारण विजिबिलिटी कम हो गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 03 Sep 2023 02:38 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट को वाराणसी किया डायवर्ट। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना : दिल्ली से पटना आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8472 शनिवार को अचानक वाराणसी डायवर्ट कर दी गई। वाराणसी एयरपोर्ट पर पटना आने वाले यात्री वहीं फंसे हैं। नई समय सारणी जारी नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। दोपहर बाद तेज हवा के साथ हुई मूसलाधार वर्षा के कारण विजिबिलिटी कम हो गई थी। इस कारण फ्लाइट को पटना में लैंड नहीं किया जा सकता था।

एटीसी से जानकारी मिलने के बाद फ्लाइट वाराणसी के लिए डायवर्ट कर दी गई। इस विमान को पटना आने के बाद दिल्ली के लिए 4.25 बजे वापस उड़ान भरना था।

पटना में एक फ्लाइट के साथ हो चुकी यह घटना

बता दें कि इसके पहले पिछले महीने 9 अगस्‍त को इंंडिगो की फ्लाइट को लगातार बारिश होने के कारण पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई थी, जिस वजह से इंडिगो की दिल्ली-पटना फ्लाइट (6ई 5128) लगभग 45 मिनट तक हवा में मंडराती रही थी, जिससे या‍त्री घबरा गए थे।

बाद में दोपहर 12:33 बजे एटीसी से अनुमति मिलने के बाद विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड किया जा सका, जबकि उस फ्लाइट की लैंडिंग का समय 11:45 बजे का था। वहीं, एयरपोर्ट प्रबंधन ने लैंडिंग में देरी को लेकर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी थी।