Move to Jagran APP

Patna: जब एक करोड़ रुपये लेकर निकली वैन दुकान में जा घुसी, देखते ही देखते जुट गई भीड़ और फिर...

Patna News कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी में गुरुवार को बैंक के चेस्ट से एक करोड़ रुपये लेकर एटीएम में लोड करने निकली कैश वैन का ब्रेक फेल हो गया। वह सड़क किनारे खड़ी दो बाइक को कुचलते हुए टायर के दुकान में जा घुसी। इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही कंकड़बाग और पत्रकारनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

By Prateek JainEdited By: Prateek JainPublished: Thu, 28 Sep 2023 09:18 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 09:18 PM (IST)
Patna: जब एक करोड़ रुपये लेकर दुकान में जा घुसी वैन, देखते ही देखते भीड़ जुट गई।

जागरण संवाददाता, पटना। कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी में गुरुवार को बैंक के चेस्ट से एक करोड़ रुपये लेकर एटीएम में लोड करने निकली कैश वैन का ब्रेक फेल हो गया। वह सड़क किनारे खड़ी दो बाइक को कुचलते हुए टायर के दुकान में जा घुसी।

शुक्र रहा कि वाहन की चपेट में कोई राहगीर नहीं आया। इधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही कंकड़बाग और पत्रकारनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कैश के साथ ही उसके में सवार सिक्युरिटी एजेंसी के सुरक्षाकर्मी और चालक सुरक्षित हैं।

दर्जनभर पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के घेरे में थी कैश वैन

कैश वैन दर्जनभर पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के घेरे में थी।  वाहन सवार गार्ड और चालक की सूचना पर थोड़ी देर में सिक्युरिटी एजेंसी की दूसरी गाड़ी मौके पर पहुंच गई। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से कैश बाक्स में रखे रुपये को उस गाड़ी में लोड कर भेज दिया गया।

हादसे में एक राहगीर मामूली रूप से जख्मी

बताया जा रहा है कि हादसे में एक राहगीर मामूली रूप से जख्मी हुआ है। वैन सिक्युरिटी एजेंसी एजीएस की थी। एजेंसी की गाड़ी बैंक से रुपये लेकर निकली थी।

बाइक सवार वैन की चपेट में आने से बचा 

कुछ एटीएम में रुपये डालने के बाद वैन लोहिया पार्क की तरफ से ओल्ड बाईपास की तरफ जा रही थी। इसी बीच वैन का ब्रेक फेल हो गया। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक बाइक सवार वैन की चपेट में आने बच गया। घटना के बाद वहां भीड़ जुट गई थी।

यह भी पढ़ें- नीतीश से मिलने CM आवास क्‍यों पहुंचे लालू? सीट शेयरिंग के सवाल पर राजद प्रमुख कह गए- मिलना-जुलना लगा रहता है

यह भी पढ़ें- Bihar: 'नीतीश कुमार भाजपा की ओर...' , ललन सिंह ने जदयू के NDA में शामिल होने और ठाकुर विवाद पर दिया जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.