Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वो चली गई.. अब जीकर क्या करेंगे? सुसाइड नोट में ये लिखकर पटना एम्स के हॉस्टल में पीजी के छात्र ने की आत्महत्या

Patna Crime बिहार की राजधानी पटना स्थित एम्स के हॉस्टल में पीजी के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। सहपाठियों ने जब उसे नाइट ड्यूटी पर नहीं आने पर कॉल किया तब घटना के बारे में पता चला। छात्र ने खुदकुशी से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्र ने अपने सुसाइड नोट में एक युवती का जिक्र किया है।

By Edited By: Yogesh SahuUpdated: Sat, 02 Sep 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
वो चली गई.. अब जीकर क्या करेंगे? सुसाइड नोट में लिखकर पटना एम्स के हॉस्टल में छात्र ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, फुलवारीशरीफ (पटना)। एम्स पटना में पीजी के एक छात्र ने हास्टल का कमरा बंद कर खुदकुशी कर ली।

शुक्रवार की देर रात साक्ष्य जुटाने पहुंची फॉरेंसिक जांच टीम को उसके कमरे से चार पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने एक युवती के बारे में लिखा है कि वह मुझे छोड़कर चली गई, अब जीकर क्या करेंगे।

एनेस्थीसिया से कर रहा था पीजी

छात्र हरियाणा का गुरुग्राम निवासी नीलेश कुमार था। वह एनेस्थीसिया में पीजी कर रहा था। आशंका है कि मरीजों को बेहोश करने में काम आने वाली दवा का अत्यधिक सेवन कर उसने खुदकुशी कर ली।

इससे पहले एम्स प्रशासन ने पीजी हॉस्टल के कमरा नंबर 10 में छात्र का शव मिलने की जानकारी फुलवारीशरीफ थाने को दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

इस दौरान एम्स के निदेशक सहित कई अधिकारियों की उपस्थिति में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

सहपाठियों ने बताया कि नीलेश ने गुरुवार की रात अस्पताल में ड्यूटी की थी। शुक्रवार को भी उसका नाइट शिफ्ट था, लेकिन वह देर रात तक नहीं पहुंचा तो सहपाठियों ने उनके मोबाइल पर कॉल किया।

दरवाजा अंदर से बंद था

कॉल रिसीव नहीं करने पर सहपाठी उसके पीजी हास्टल के कमरे तक पहुंचे और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से बंद मिला।

दरवाजा तोड़ा गया तो नीलेश बिस्तर पर अचेत पड़ा था। सहपाठी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।