Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Birthday: पवन सिंह ने गाने के जरिए पीएम मोदी को किया बर्थडे विश, यूट्यूब पर पहुंचे लाखों में व्यूज

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं। वहीं पीएम मोदी को भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने भी शानदार तरीके से विश किया है। पवन सिंह ने पीएम मोदी के बर्थडे पर अपना एक गाना रिलीज किया है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 17 Sep 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
पवन सिंह ने गाने के जरिए पीएम मोदी को किया बर्थडे विश

जागरण डिजिटल डेस्क, पटना: आज देश के प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Birthday) अपने 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके उन्हें विश्व भर से बधाइयां मिल रही हैं। तमाम नेता और अभिनेता पीएम मोदी को अलग-अलग तरीके से बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी को शानदार तरीके से जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। 

रात को पवन सिंह का गाना हुआ रिलीज  

पवन सिंह (Pawan Singh) ने पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के लिए रात 12 बजे अपना एक गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम 'है देश दिवाना मोदी का' है।

पवन सिंह ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है, 'देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर 12.15 AM पर हम सब के तरफ से एक सप्रेम भेंट।'

पोस्टर में पीएम मोदी और पवन सिंह की तस्वीर

गाने के पोस्टर में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ पीएम मोदी (PM Modi) की तस्वीर भी लगी है। इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे यूट्यूब पर 'पवन सिंह ऑफिसियल' चैनल से रिलीज किया गया है। 

इस गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है। इसके लीरिक्स विनय बिहारी ने दिए हैं। वहीं, इस गाने के म्यूजिक के लिए प्रियांशु सिंह और शुभम राज को श्रेय दिया गया है। अब तक इस गाने को दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी में हम किसी से कम नहीं! खेसारी ने खरीदी डेढ़ करोड़ की कार तो पवन सिंह भी नहीं रहे पीछे, जानें पूरी बात 

गौरतलब है कि पवन सिंह साल 2017 में भाजपा के साथ जुड़े थे। उन्हें विभानसभा और लोकसभा चुनाव में कई बार भाजपा का प्रचार करते हुए देखा गया है।   

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें