Move to Jagran APP

PM Modi: पीएम मोदी को पहनाई जा रही थी माला, बगल में खड़े नीतीश का प्रधानमंत्री ने यूं खींच लिया हाथ; Video

PM Modi Bihar Visit बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के दौरान एक गजब का वाकया देखने को मिला। एनडीए के तमाम दिग्गज प्रधानमंत्री मोदी को माला पहनाकर सम्मानित कर रहे थे। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी नीतीश कुमार को अपने बराबर का दर्जा देते हुए माला के अंदर लेना चाहते थे। हालांकि नीतीश कुमार हिचकिचाहट दिखा रहे थे। तब प्रधानमंत्री ने नीतीश को जबरन माला के अंदर ले आए।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 02 Mar 2024 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2024 03:57 PM (IST)
पीएम मोदी को पहनाई जा रही थी माला, बगल में खड़े नीतीश का प्रधानमंत्री ने यूं खींच लिया हाथ

एएनआई, पटना। PM Modi In Bihar । बिहार में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) का शंखनाद करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi in Bihar) बिहार पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री मोदी जैसे ही औरंगाबाद में आयोजित जनसभा के मंच पर पहुंचे,रैली में उमड़े हुजूम और भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

प्रधानमंत्री मोदी के समर्थक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। पीएम मोदी के मंच पर पहुंचने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) और विजय सिन्हा समेत अन्य दिग्गजों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के दौरान प्रधानमंत्री-नीतीश कुमार के बीच गजब की जुगलबंदी देखने को मिली। नीतीश, सम्राट समेत एनडीए के तमाम दिग्गज प्रधानमंत्री मोदी को माला पहनाकर सम्मानित कर रहे थे।

इस बीच प्रधानमंत्री मोदी नीतीश कुमार को भी माला के अंदर लेना चाहते थे। हालांकि नीतीश कुमार हिचकिचाहट दिखा रहे थे। तब प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार जबरन माला के अंदर ले आए। यह वाकया देख रैली उमड़े हुजूम ने शोर और तालियों के गड़गड़ाहट से अपना समर्थन जताया।

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को किया आश्वस्त

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी को आश्वस्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar in PM Modi Jansabha) ने कहा कि आज आप यहां आए यह हम सभी के लिए बेहद खुशी है। आप पहले भी आए थे, लेकिन हम कुछ दिनों के लिए गायब हो गए थे।

नीतीश कुमार ने कहा कि भले ही हम कुछ दिनों के लिए गायब हो गए थे। लेकिन हम आपको आश्वस्त करते हैं कि अब हम आपके साथ हैं। अब हम दोबारा इधर-उधर नहीं होंगे। उनके इस संबोधन प्रधानमंत्री मोदी मुस्कराते हुए नजर आए।

जब प्रधानमंत्री ने कहा- रउवा सब के प्रणाम

पीएम मोदी (PM Modi Jansabha In Bihar) ने भोजपुरी में संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि रउवा सब के प्रणाम करतअही, औरंगाबाद के धरती के नमन करइत ही। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार की धरती पर आना कई मायने में मेरे लिए खास है। पीएम मोदी ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर को मैंने भारत रत्न दिया जिसकी खुशी हर जगह है।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार ने एक बार फिर रफ्तार भी पकड़ ली है। हम काम की शुरुआत और उसे पूरा भी करते हैं। ये मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार का विकास मोदी की गारंटी है। बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है। बहन-बेटियों को अधिकार मिले ,ये मोदी की गारंटी है।

तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है।

यह भी पढ़ें: PM Modi Aurangabad Visit Live: पीएम मोदी ने बिहार को दी 3 गारंटी, कहा- तीसरे टर्म में हर हाल में करूंगा पूरा

PM Suryodaya Yojana : सोलर पैनल पर भारी-भरकम सब्सिडी दे रही मोदी सरकार, इस वेबसाइट पर आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

यह भी पढ़ें: Mahashivratri 2024: 8 मार्च को महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ सिद्धयोग, पूजा करने की सही विधि से मिलेगा पूर्ण फल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.