Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'BJP विधायक मस्जिदों में घुसकर काटने-मारने की धमकी दे रहा', तेजस्वी का बड़ा आरोप; PM Modi का लिया नाम

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद के विधायक बेटे नितेश राणे के विवादित बयान पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री खाड़ी देशों में सजदा करते हैं लेकिन उनका विधायक मस्जिदों में घुसकर मारने-काटने की बात करता है। राजद नेता ने कहा कि क्या यह प्रधानमंत्री का दोहरा मापदंड नहीं है? क्या प्रधानमंत्री जी इसे दिल से माफ करेंगे?

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 02 Sep 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
राजद नेता तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा सांसद नारायण राणे के पुत्र नितेश राणे के विवादास्पद बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भड़क गए। उन्होंने सोमवसर को कहा कि देशवासियों के लिए जहर उगल रहा यह व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रिय वरिष्ठ सहयोगी व सांसद नारायण राणे का बेटा नितेश उन्हीं की पार्टी का विधायक है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह बीजेपी एमएलए संविधान और कानून को धत्ता बता मस्जिदों में घुसकर काटने-मारने की धमकी दे रहा है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, खाड़ी देशों में जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सजदा करते है, मस्जिदों में घूमते हैं। विदेशों में गांधी और बुद्ध की बात करते हैं, लेकिन अपने ही देश में हिंसा करने तथा भाजपा शासित राज्यों में अपने ही लोगों को काटने-मारने की धमकी देने वालों को प्रश्रय, श्रेय और प्रेय देते हैं।

तेजस्वी ने आगे कहा कि क्या यह प्रधानमंत्री का दोहरा मापदंड नहीं है? क्या प्रधानमंत्री जी इसे दिल से माफ करेंगे या फिर पार्टी का टिकट देकर उसे पुरस्कृत करेंगे?

'बीजेपी मुसलमानों का टारगेट करती है'

उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा अपने संगठन और जनप्रतिनिधियों के माध्यम से समाज में नफरत फैला मुसलमानों को टारगेट करती है, वहीं दूसरी ओर भाजपा-आरएसएस अपने संपोषित एजेंटों के मार्फत भ्रम फैलाने तथा विभाजन करने का कुचक्र रचती है। उनके नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार देश, संविधान, समानता और सौहार्द के लिए अति हानिकारक व खतरनाक है।

ये भी पढ़ें- 65 प्रतिशत आरक्षण को लेकर बिहार भर में RJD का आंदोलन, धरने पर बैठे तेजस्वी यादव; राजद ने कहा- देशभर में...

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: 'कोई माई का लाल मुसलमानों का...', तेजस्वी यादव को आया गुस्सा; नीतीश कुमार को खूब सुनाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर