Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Roadshow in Patna: पीएम मोदी के स्वागत में भगवामय हुई राजधानी पटना, आज करेंगे 2 KM लंबा भव्य रोड शो

PM Modi Roadshow in Patna पीएम मोदी रविवार को दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना आ रहे हैं। पीएम मोदी रविवार की शाम सबसे पहले पटना शहर में दो किमी लंबा रोड शो में भाग लेंगे। करीब तीन घंटे तक चलने वाले रोड शो में पीएम मोदी ऊंचे वाहन से जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे और एनडीए के पक्ष में मतदान का आग्रह करेंगे।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 12 May 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी के स्वागत में भगवामय हुई राजधानी पटना। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। PM Modi Roadshow in Patna । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंच रहे हैं। वे रविवार की शाम पटना पहुंचने के बाद सबसे पहले पटना शहर में दो किमी लंबा रोड शो में भाग लेंगे।

यह रोड शो भट्टाचार्या भट्टाचार्य रोड, कदमकुआं, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन तक निकाला चलेगा।

करीब तीन घंटे तक चलने वाले रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री ऊंचे वाहन से आम जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे और लोकसभा चुनाव में एनडीए के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान का आग्रह करेंगे।

भगवामय हुई राजधानी पटना

प्रधानमंत्री के स्वागत में राजधानी भगवामय हो गई है। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री का राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। रात्रि भोजन में उनको मूंग दाल की खिचड़ी परोसी जाएगी।

13 मई को सुबह उठने पर अपने रूटीन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री योगा के बाद नींबू पानी ग्रहण करेंगे और दलिया का नाश्ता करने के बाद पटना सिटी के गुरुद्वारा में मत्था टेकने निकल जाएंगे। पीएम मोदी गुरुद्वारा में लंगर का स्वाद भी चखेंगे।

पटना साहिब गुरुद्वारा से प्रधानमंत्री सीधे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और हेलिकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो जाएंगे।

38 स्थानों पर होगा पीएम मोदी का स्वागत

नगर विकास एवं आवास मंत्री नितिन नवीन ने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड के दौरान में 38 स्थानों पर नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया जाएगा। इसमें 10 स्थानों पर भाजपा के विभिन्न मंच-मोर्चा की ओर अभिनदंन की तैयारी है।

अहम यह है कि 18वीं लोकसभा चुनाव में अभी तक का यह प्रधानमंत्री का सबसे लंबा रोड शो होगा। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से लेकर शहर के प्रमुख मार्ग को सजाया गया है। जगह-जगह तोड़न द्वार बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav Exclusive Interview: हम लालू की संतान, परेशान हो सकते हैं पराजित नहीं, यहां पढ़ें तेजस्वी का बेबाक इंटरव्यू

Lok Sabha Elections 2024 के तीसरे चरण का थमा चुनावी शोर, 13 मई को EVM में कैद हो जाएगी इन दिग्गजों की किस्मत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें