Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi ने वीआईपी प्रमुख Mukesh Sahani को भेजा पत्र, पिता जीतन सहनी के निधन पर व्यक्त की संवेदना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीआईपी चीफ मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा है। मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर प्रधानमंत्री ने दुख जाहिर किया है। पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है। उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 25 Jul 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को भेजा पत्र।

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा है।

पत्र में उन्होंने सहनी को संबोधित करते हुए कहा कि आपके पिता जीतन सहनी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

'पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि'

एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है। उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने आगे लिखा, जीतन सहनी परिवार के लिए एक आधार और प्रेरणास्रोत थे। आज वह सशरीर हमारे साथ नहीं हैं, मगर उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे। ईश्वर आपके परिवार व शुभचिंतकों को यह दुःख सहन करने का धैर्य और साहस प्रदान करें।

15 जुलाई को हुई थी जीतन सहनी की हत्या

बता दें कि 15 जुलाई की मध्यरात्रि को मुकेश साहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या उनके दरभंगा स्थित आवास पर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में पुलिस लगातार अपनी जांच कर रही है। अब तक हत्या में संलिप्त कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

ये भी पढे़ं- Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी की हत्या में इस्तेमाल चाकू घर से बरामद, छिपाने वाला गिरफ्तार

ये भी पढे़ं- Mukesh Sahani Father Murder: कौन हैं वो 40 लोग, जो मर्डर की रात जीतन सहनी के घर गए थे? CCTV ने खोल दिया राज