Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Narendra Modi: बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा के मुरीद हुए पीएम मोदी, 'राम आएंगे' भजन को शेयर कर जमकर की तारीफ

Swati Mishra Singer Bihar छपरा की बेटी एवं गायिका स्वाति मिश्रा को राम मंदिर के उद्घाटन में आने का निमंत्रण पत्र मिला है। स्वाति मिश्रा यहां पर मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे राम आएंगे आंगना सजाऊंगी भजन गाएंगी। इस बीच अब पीएम मोदी ने भी उनकी गायिकी की जमकर तारीफ कर दी है। स्वाति मिश्रा का भजन दिवाली के समय खूब फेमस हुआ था।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 03 Jan 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने बिहार की भजन गायिका स्वाति मिश्रा की तारीफ की (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar News: बिहार के छपरा जिले की गायिका स्वाति मिश्रा का भजन 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' इन दिनों पूरे देश में छाया हुआ है। इस भजन पर दिवाली से लेकर अब तक कई रील्स बन चुके हैं। बच्चे, युवा-युवती ही नहीं बल्कि बुजुर्गों को भी इस गाने को गुनगुनाते देखा जा सकता है। राम भक्त घर में पूजा-पाठ में या सुबह के भजन के रूप में इस गाने को बजा रहे हैं।

पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के भजन को किया ट्वीट

अब तो इस भजन की लोकप्रियता और बढ़ गई है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) के इस भजन की तारीफ की है। पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर इसकी प्रशंसा की है। पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर लिखा कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है।

कौन हैं स्वाति मिश्रा

स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) बिहार के छपरा की रहने वाली हैं। वह बचपन से ही भजन गाती रही हैं।  स्वाति मिश्रा के भजन का इंटरनेट मीडिया पर 6 करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं। वर्तमान समय में स्वाति मुंबई में अपना करियर बना रहीं हैं। इनके यू-ट्यूब के तीन चैनल भी हैं। उस पर लाखों में सब्सक्राइबर हैं।

स्वाति की क्रिएटिविटी से गाने काफी वायरल हो रहे हैं। राम आएंगे तो... भजन इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद स्वाति मिश्रा को देश के विभिन्न राज्यों में स्टेज शो के लिए बुलाया जा रहा है। भारत ही नहीं नेपाल में भी वह अपने कार्यक्रम देने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता', एनडीए में शामिल होने को लेकर जदयू के दिग्गज नेता ने दिया बड़ा बयान

Manish Kashyap: मैं 1 करोड़ रुपये कर्जा में हूं, भाई की नौकरी गई... दर्द सुनाते मनीष कश्यप ने नीतीश सरकार से दागे कई सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर