Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Narendra Modi Birthday 2022: नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री को दी जन्‍मदिन की शुभकामना, लिखीं ये बातें

PM Narendra Modi Birthday 2022 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने शुभकामना दी है। उन्‍होंने ट्वीट कर पीएम के स्‍वस्‍थ एवं दीर्घायु होने की कामना की है। पीएम आज 72वां जन्‍मदिन मना रहे हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 10:28 AM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्‍क। PM Narendra Modi Birthday 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्‍मदिन पर देश-विदेश से बधाइयां मिल रही हैं। सत्‍ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक के नेता उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एनडीए से अलग होने के बाद भाजपा और केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रहे बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 72वें जन्‍मदिन पर उन्‍हें शुभकामना दी है। अपने ट्विटर हैंडल से उन्‍होंने लिखा है, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्‍वस्‍थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है। बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी पीएम को बर्थडे विश किया है।  

सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने भी अमूमन इन्‍हीं शब्‍दों में पीएम को बधाई दी है। उन्‍होंने ट्वीट किया है कि भारत के यशस्‍वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। इश्‍वर से आपके उत्‍तम स्‍वास्‍थ्‍य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।  

सुशील मोदी और गिरिराज ने दी बधाई 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीएम की चरखे वाली तस्‍वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है, सबका साथ, सबका विकास औरा सबका विश्‍वास के मूलमंत्र पर काम करने वाले अपार ऊर्जा के स्रोत, भारत में विकास की नई धारा देने वाले, प्रभावशाली व्‍यक्तित्‍व के धनी और हमारे पथ प्रदर्शक मोदी जी को जन्‍मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।बिहार के पूर्व डिप्‍टी सीएम और राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील मोदी ने पीएम के लिए लिखा है कि समाज और देश के लिए जिन्‍होंने अपना पल-पल समर्पित कर दिया। देश के ऐसे प्रधानसेवक को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। 

सीएम ने दी विश्‍वकर्मा पूजा की बधाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेशवासियों को मेहनतकशों एवं शिल्पकारों के सम्मान के प्रतीक विश्वकर्मा पूजा की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने अपने बधाई संदेश में कहा कि राज्य एवं देश के विकास में तकनीकी विशेषज्ञों, अभियंताओं एवं शिल्पियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने तकनीकी विशेषज्ञों का आह्वान किया कि प्रतिस्पर्धा के इस युग में अपने हुनर तथा कौशल का भरपूर प्रदर्शन करते हुए मानकों के अनुरूप निर्माण कार्य कर विकास में योगदान दें। मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों से यह अपील किया कि विश्वकर्मा पूजा को आपसी भाईचारा, पारस्परिक प्रेम, सामाजिक सौहार्द एवं शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें