Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PPU के विद्यार्थियों सुनो! 28 तक भरे जाएंगे स्नातक प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म, देना पड़ेगा इतना विलंब शुल्क

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के स्नातक प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए जरूरी खबर है। अगर आप परीक्षा फॉर्म नहीं भर पाए थे तो फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 28 नवंबर है। इस बार देरी न करें क्योंकि परीक्षा नियंत्रक ने स्पष्ट किया है कि इसके बाद तिथि को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। परीक्षा फॉर्म 100 रुपये विलंब शुल्क के साथ 28 नवंबर तक भरे जाएंगे।

By Nalini RanjanEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 26 Nov 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
PPU के विद्यार्थियों सुनो! कल तक भरे जाएंगे स्नातक प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म, देना पड़ेगा इतना विलंब शुल्क

जागरण संवाददाता, पटना। पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय ने स्नातक प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म 100 रुपये विलंब शुल्क के साथ 28 नवंबर तक भरे जाएंगे। साथ ही पीजी प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म एक से चार दिसंबर तक भरे जाएंगे।

परीक्षा नियंत्रक प्रो. विनय कुमार ने बताया कि स्नातकोत्तर प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर का परीक्षा प्रपत्र एक से चार दिसंबर तक भरे जाएंगे। स्नातक प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों को 100 रुपये विलंब शुल्क के साथ 28 नवंबर तक फार्म भरने की अवधि अंतिम रूप से विस्तार दिया गया है।

इसके अतिरिक्त मीड सेम टेस्ट का अंक 29 नवंबर तक अपलोड करना है। परीक्षा नियंत्रक ने स्पष्ट किया है कि अब स्नातक प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म की तिथि नहीं बढ़ाई जाएगी।

पीजी व यूजी वोकेशनल में 28 तक रजिस्ट्रेशन

विश्वविद्यालय ने पीजी नियमित, सेल्फ फीनांस, व्यावसायिक व प्रोफेसनल कोर्स के रजिस्ट्रेशन करने के लिए एक मौका दिया है। छात्र कल्याण संकायाध्यक्ष प्रो. एके नाग ने बताया कि विलंब शुल्क के साथ 28 नवंबर तक रजिस्ट्रेशन का मौका दिया गया है। इसके अतिरिक्त यूजी व्यावसायिक कोर्स के लिए भी 28 नवंबर तक रजिस्ट्रेशन का मौका दिया गया है।

ये भी पढ़ें -

शिकायत करने थाने पहुंची महिला को देख अधिकारी की फिसली नीयत, घर आना-जाना शुरू कर कई बार किया दुष्कर्म

Bihar News: छठ मनाकर लौट रहे घर तो टूटा मिल रहा गेट का ताला, बर्तन भी उठा ले गए चोर; एक साथ सामने आए कई मामले