Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor: 'प्रमाण दिखा दीजिए, हम भी मोदी जी का झंडा लेकर घूमेंगे...', PK ने अब भाजपा पर बोला हमला; कहा- PM का नहीं आपका दोष

प्रशांत किशोर ने अब भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपके घर के लोग 12-15 हजार की मजदूरी के लिए साल-साल भर परिवार से दूर रहते हैं फिर भी वोट के दिन आपकी आंख नहीं खुल रही है तो कैसे सुधरेगी स्थिति। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने इतने सालों में बिहार के लिए एक भी बैठक नहीं की।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 28 Dec 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
प्रशांत किशोर ने भाजपा पर जमकर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। जनसुराज (Jan Suraaj) यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) इन दिनों बिहार में जगह-जगह जाकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इसके साथ, उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) पर भी लगातार हमला बोलते हुए देखा जा रहा है। अब उन्होंने भाजपा को भी घेर लिया है। 

लोगों को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में कई घर के लोग 12-15 हजार की मजदूरी करने के लिए बाहर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि जवान लड़का चाहे पिता भेड़ बकरी की तरह ट्रेन में लदकर कमाने के लिए बाहर जा रहा है। वे लोग जहां भी काम करने जाता है, छोटे-छोटे कमरे में चार-पांच लोग मिलकर रहता है। 

पेट काटकर पैसा भेजते हैं लोग

प्रशांत किशोर ने कहा कि 10-12 हजार रुपयों के लिए लोग 12 घंटे खटकर अपना शरीर गला रहे हैं। वह जैसे-तैयसे पेट काटकर घर पैसा भेजते हैं। ऐसे में आपसे पूछा जाता है कि वोट क्यों दिए थे तो जवाब मिलता है कि पुलवामा हो गया इसलिए दे दिए या गांव में सभी लोग दे रहे थे इसलिए दे दिए। 

उन्होंने कहा कि आपके घर का सवांग 12-15 हजार की मजदूरी के लिए साल-साल भर परिवार से दूर रह रहा है फिर भी वोट के दिन आपकी आंख नहीं खुल रही है तो कैसे सुधरेगी स्थिति ? 

बिहार के लिए बैठक तक नहीं की

इसके अलावा, पीके ने पीएम मोदी (PM Modi) को भी घेर लिया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, बिहार के लिए उन्होंने कुछ किया या नहीं किया, इस बहस में नहीं पड़ना है। उन्होंने इन दस सालों में बिहार के लिए अगर एक भी बैठक की है और उसका प्रमाण है तो हम कल से मोदी जी का झंडा लेकर चलने को तैयार हैं। 

उन्होंने कहा कि बिहार में पीएम मोदी को 39 सीटें मिलीं और उन्होंने पिछले 10 साल में बिहार के विकास के लिए एक समीक्षा बैठक तक नहीं की है, फिर भी वोट आप कमल को ही देंगे तो दोष मोदी जी का नहीं आपका है।

यह भी पढ़ें-

कोहरे ने बिगाड़ी ट्रेनों की चाल... राजधानी और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस सहित 22 गाड़ियां चार-चार घंटे लेट 

BPSC TRE 2.0: इस बार शहर या गांव? बिहार शिक्षक नियुक्ति में कहां के स्कूलों को मिलेगी प्राथमिकता

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर