Move to Jagran APP

Prashant Kishor : 'तेजस्वी यादव को समझ नहीं आएगा', नेता प्रतिपक्ष पर क्यों भड़के PK? नए बयान से सियासी पारा हाई

चुनावी विश्लेषक और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को घेरा है। उन्होंने उनके बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रशांत किशोर ने कहा कि जिस दिन तेजस्वी टेंट में रह जाएंगे उस दिन से वह खटिया से उठ नहीं पाएंगे। प्रशांत किशोर के नए बयान में सियासी बवाल को हवा दे दी है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 17 Jun 2024 11:33 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 11:33 AM (IST)
चुनावी विश्लेषक और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जन सुराज (Jan Suraaj) के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा था कि जन सुराज के सपोर्टर्स 5 स्टार टेंट में रह रहे हैं। इस बयान पर प्रशांत किशोर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि ये लोग 5 स्टार टेंट में रहता है। इतने युवाओं के सामने कह रहे हैं, चूंकि आप उन टेंटों में रहते हैं। एक दिन महोदय (तेजस्वी यादव) को उस टेंट में रहना हो, अगले दिन वह खटिया से उठेंगे नहीं।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि टेंट बाहर से केवल उजला चमकता हुआ दिखता है, उनको (तेजस्वी) मालूम नहीं है कि लड़के किस गर्मी और परेशानी में अपना जीवन खपा रहे हैं।

क्यों टेंट में रुक रहे लड़के?

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को समझ में नहीं आएगा, आपने बिहार को 5 स्टार जैसा छोड़ा कहां है? उन्होंने आगे कहा कि बिहार में बच्चे 5 स्टार होटलों में रहें, यही सपना लेकर लड़के इन टेंटों में रह रहे हैं। बता दें कि प्रशांत किशोर आए दिन बिहार में पक्ष और विपक्ष पर हमला बोलते हैं। 

प्रशांत किशोर ने 2025 के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2025) में हिस्सा लेने की बात कही है। इसके साथ, उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। इसके लिए, प्रशांत किशोर लगातार बिहार में जगह-जगह पर जाकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- 

Tejashwi Yadav : 'बिहारवासियों से आग्रह है...', तेजस्वी ने अचानक कर दी भावुक अपील; NDA नेता अब क्या देंगे जवाब?

Jharkhand News : मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर, घटनास्थल से हथियार भी बरामद; सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.