Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor: चुनाव के बाद प्रशांत किशोर के साथ क्या होने वाला है? दिग्गज नेता ने कर दी भविष्यवाणी; सियासत हुई तेज

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने प्रशांत किशोर और उनकी नई पार्टी जन सुराज पर जमकर प्रहार किया। श्रवण कुमार ने तो प्रशांत किशोर को लेकर ऐसी भविष्यवाणी कर दी जिसने बिहार की सियासत को गरमा दी। श्रवण ने कहा कि चुनाव के बाद प्रशांत किशोर की राजनीतिक दुकान पर ताला लग जाएगा। अभी जितनी दुकानें सजानी है सजाने दीजिए।

By Dina Nath Sahani Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
जेडीयू नेता ने की प्रशांत किशोर की पार्टी को लेकर भविष्यवाणी (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today: प्रदेश जदयू कार्यालय में बुधवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री और दिग्गज नेता श्रवण कुमार एवं भवन निर्माण मंत्री जयंत राज शामिल हुए। इस दौरान दोनों मंत्रियों के निशाने पर प्रशांत किशोर रहे। दोनों ने पीके के द्वारा बनाई गई पार्टी जन सुराज को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। श्रवण कुमार ने तो प्रशांत किशोर को लेकर भविष्यवाणी भी कर दी।

चुनाव समाप्त होते ही पीके की दुकान पर लग जाएगा ताला: श्रवण कुमार

दोनों मंत्रियों ने विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इस मौके पर पत्रकारों द्वारा प्रशांत किशोर द्वारा पार्टी बनाये जाने संबंधी प्रश्न पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि चुनाव नजदीक आने पर बहुत सारे दुकान सजाए जाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद प्रशांत किशोर के राजनीतिक दुकान पर ताला लग जाएगा। प्रशांत किशोर चुनाव प्रबंधन के पेशेवर ठेकेदार हैं और जहां से उन्हें ठेकेदारी मिलेगी वहीं चले जाएंगे।

बाढ़ को लेकर भी श्रण कुमार ने दिया बयान

श्रवण कुमार ने आगे कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार के परस्पर सहयोग से बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में तेज गति से राहत-बचाव का कार्य चल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी स्पष्ट किया है कि राज्य के सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है और भारतीय वायु सेना की मदद से जरूरतमंदों तक राहत समाग्री पहुंचाई जा रही है। इस अवसर पर जदयू नेता नवीन आर्या चंद्रवंशी एवं महासचिव धर्मेन्द्र कुमार चंद्रवंशी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने चिराग पासवान को दिया झटका, इस दिग्गज नेता को अपने पाले में किया शामिल

Bihar Fake IPS: मुश्किल में फंसा फर्जी IPS बनने वाला मिथिलेश मांझी, पुलिस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें