Move to Jagran APP

Prashant Kishor: मुस्लिम वोट के लिए प्रशांत किशोर ने कर दिया खेला, लालू-नीतीश की बढ़ाई टेंशन; सियासत तेज

Bihar Politics बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले प्रशांत किशोर पूरी तरह फॉर्म में दिख रहे हैं। पहले आरजेडी के गढ़ में सेंधमारी फिर अब मुसलमानों के वोट लिए लालू-नीतीश से दो कदम आगे बढ़कर दांव चलना शुरू कर दिया है। मुसलमानों के बड़े गांव और छोटे गांव की स्थिति बनाकर उन्होंने अब तक की सबसे बड़ी सियासी चाल चल दी है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 17 Jul 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
मुसलमानों के बारे में बोले प्रशांत किशोर (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi:  बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर तरह-तरह के दांव चल रहे हैं। प्रशांत किशोर ने इस बार मुसलमानों को सबोधित करते हुए जो बात कही है, उससे कही न कहीं नीतीश कुमार और लालू यादव का खेल बिगड़ सकता है।

मुसलमानों के बड़े गांव में सबसे अधिक बदहाली: प्रशांत किशोर

दरअसल, प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में मुसलमानों के बड़े गांव सबसे अधिक बदहाली में जी रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा, जदयू और आरजेडी तीनों इनसे वोट तो ले लेती है लेकिन बाद में इस गांव में कोई काम नहीं करती है।

मुसलमानों के बड़े गांव में बीजेपी, जेडीयू और आरजेडी करती है खेला

प्रशांत किशोर ने कहा कि जब कोई बीजेपी और जेडीयू का विधायक जीतकर आता है तो वह सुनिश्चित कर लेता है कि वह उस गांव की ओर मुंह भी न करें, वहां जाएं भी न और वहां काम भी न करें। वहीं, वहां कोई आरजेडी का जीतकर आ गया या कांग्रेस का जीतकर आ गया, तो वह कहता है कि ये तीन हजार वोट तो अपने हाथ में है, चलो भाई बगल वाले गांव में काम कराओ।

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं बिना आंकड़ा देखे हुए बता दूंगा की चंपारण में कोई पिछड़ा प्रखंड है तो वह है मंझौलिया प्रखंड। क्योंकि, मंझौलिया में मुसलमानों की आबादी सबसे अधिक है।

ये भी पढ़ें

Pappu Yadav: पुरानी फॉर्म में लौटे पप्पू यादव, सांसद बनने के बाद निभा रहे अपना वादा; गुलाबबाग पहुंचकर किया ये काम

Bihar Politics: बिहार में BJP और JDU में सीटों को लेकर डील पक्की, राज्यसभा और विधान परिषद में ऐसे बनी बात

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।