Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लालू जी कितने अच्छे बाप हैं...', प्रशांत किशोर ने कह डाली तेजस्वी को चुभने वाली बात; देखें VIDEO

प्रशांत किशोर ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसा है। उन्होंने लालू यादव के पिताधर्म पर टिप्पणी की है। प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू यादव बहुत अच्छे बाप हैं। उनका बेटा 9वीं पास भी नहीं है और उन्हें इस बात की चिंता है कि उसे मुख्यमंत्री कैसे बनाएं। प्रशांत किशोर ने कहा कि आप लोग भी लालू यादव का झंडा लेकर घूम रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
Lalu Yadav के 'पिताधर्म' पर Prashant Kishor ने कर दिया ऐसा कमेंट, क्या तेजस्वी यादव देंगे जवाब? (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Prashant Kishor On Lalu Yadav जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने लालू यादव पर तंज कसते हुए यह भी कह दिया कि वो सबसे अच्छे बाप हैं। उनका बेटा 9वीं पास नहीं है और उसे मुख्यमंत्री बनाने की चिंता उनको है। आप भी उनका झंडा लेकर चल रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा, "अपनी तुलना जरा लालू जी से करके देखिए। लालू जी कितने अच्छे बाप हैं, उनको अपने बच्चे की चिंता है। बच्चा 9वीं नहीं पास है, लेकिन लालू जी को चिंता है कि हमारा लड़का मुख्यमंत्री बने और आपकी दशा देखिए।"

'लालू का लड़का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा?'

पीके ने कहा कि आपका बच्चा मैट्रिक पास कर गया, बीए कर लिया, एमए कर लिया... उसको चपरासी की नौकरी नहीं है, लेकिन आपको इसकी कोई चिंता नहीं है। आप तो लालू जी का झंडा लेकर घूम रहे हैं, कोई मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में लगा है... अपने बच्चे के पास चपरासी की नौकरी नहीं है। लालू का लड़का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा, इसकी चिंता में लगे हैं... तो आप नहीं भोगिएगा आपका बच्चा नहीं भोगेगा, तो कौन भोगेगा?

— Jan Suraaj (@jansuraajonline) December 8, 2023

प्रशांत किशोर ने जनसभा में चुनाव लड़ने को लेकर भी अहम बात कही। उन्होंने कहा कि हम उनमें से नहीं हैं, जो लड़ने के लिए लड़ने आ गए। अगर लड़ने आए हैं तो मानकर चलिए कि इसके जीतने का खाका दिमाग में बनाकर लाए हैं। कैसे जीतना है हमको मालूम है।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा, "आपको लोग पीछे चलने के लिए बुलाते हैं, हम आपको बराबरी की हिस्सेदारी और बराबरी का हक देने आए हैं। आइए और मिलकर नया विकल्प बनाइए, ताकि आपको किसी के पीछे न चलना पड़े। हम पर भरोसा हो न हो, आपको भरोसा अपने आप पर तो होना चाहिए।"

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'आप घर पर थे.. यहां अचानक कैसे?' JDU दफ्तर पहुंचे CM का कुशवाहा से सवाल; फिर चाय पीने से भी कर दिया इनकार

ये भी पढे़ं- 'बिहारियों और सनातन धर्म को गाली', DNA वाले बयान पर भड़की BJP; कांग्रेस के साथ नीतीश-तेजस्वी को भी लपेटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर