Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: '6 महीने बाद सिर्फ...', प्रशांत किशोर के दावे से हिली बिहार की सियासत; JDU और RJD को दिया संदेश

Prashant Kishor on Bihar Election जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर को संगठन के दल बनाने से पहले एक महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगले 6 महीने में जन सुराज ही नजर आएगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में 2 वर्षों से वे चलते आ रहे हैं और अब लोग मानते हैं कि बिहार में सुधार जन सुराज से ही होगा।

By Raman Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
प्रशांत किशोर के एलान से बिहार की सियासत तेज (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News: जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर (पीके) ने दो अक्टूबर को संगठन के दल बनाने से पहले एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगले छह महीने बाद जहां भी खड़े होंगे, जन सुराज ही नजर आएगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जब लोग नहीं माने, तब हमने इस यात्रा की शुरुआत की। हम पिछले दो वर्षों से चलते आ रहे हैं।

मेरे आलोचक भले ही कुछ भी कहें, लेकिन यह सच है कि हम चल रहे हैं। अब लोग यह कह रहे हैं कि बात तो सही है, लेकिन बिहार में सुधार नहीं होगा। अब मेरे समर्थक कह रहे है कि अगर बिहार सुधरेगा, तो वह जन सुराज से ही सुधरेगा।

प्रशांत किशोर के एलान से हिली बिहार की सियासत 

प्रशांत किशोर के कई दावे सामने आने के बाद जेडीयू और आरजेडी नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। भाजपा नेता आरसीपी सिंह ने हाल में तेजस्वी की क्वालिफिकेशन को लेकर प्रशांत किशोर को ही उल्टा घेर लिया था। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को जनता ने चुना है, आप क्यों चैलेंज कर रहे हैं। बीजेपी ने प्रशांत किशोर को आरजेडी की बी टीम बताया है।

वहीं आरजेडी भी अपनी पार्टी में टूट से प्रशांत किशोर से भड़की हुई है। आरजेडी नेता साफ-साफ कह रहे हैं कि प्रशांत किशोर का कोई जादू नहीं चलने वाला है।

6 महीने बाद जहां देखेंगे वहां जन सुराज ही दिखाई देगा

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि अभी हमारे पास 15 महीने का समय है, इसलिए घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। दो अक्टूबर को पार्टी का गठन करेंगे, और छह महीने बाद जहां देखेंगे, वहां जन सुराज ही दिखाई देगा। चाहे आप बैठें, सोएं या खड़े हों, जन सुराज ही दिखेगा, और तीसरा कुछ नहीं। हमने अभी प्रचार शुरू नहीं किया है, हम अभी पैदल चल रहे हैं।

Bihar Politics: 'राम नाम सत्य है...', दुबई में बैठे तेजस्वी ने नीतीश कुमार की बढ़ाई टेंशन

Mukesh Sahani: विधानसभा चुनाव से पहले मुकेश सहनी का बड़ा एलान, सियासी पारा हाई, इस पार्टी की बढ़ा दी टेंशन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें