Move to Jagran APP

Prashant Kishor: 'मैं नीतीश का साथ दूंगा, अगर वो...'; प्रशांत किशोर ने Nitish Kumar के सामने रख दी अपनी शर्त!

प्रशांत किशोर इन दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले उन्होंने लोकसभा चुनाव में सीटों को लेकर भविष्यवाणी की जो गलत साबित हुई। वहीं अब उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। प्रशांत किशोर ने एक तरफ से नीतीश कुमार के सामने शर्त रख दी है। पीके ने मंत्रालय बंटवारे को लेकर भी नीतीश पर तंज कसा।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 13 Jun 2024 02:28 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 02:28 PM (IST)
बिहार के CM नीतीश कुमार और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर

डिजिटल डेस्क, पटना। Prashant Kishor On Nitish Kumar जन सुराज के सूत्रधार और देश के जाने-माने विश्लेषक प्रशांत किशोर इन दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले उन्होंने चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की थी, वहीं अब पीके ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने एक शर्त रख दी है।

पटना के ज्ञान भवन में आयोजित जन सुराज (Jan Suraaj) के कार्यक्रम में प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर नीतीश कुमार बिहार के हर जिले में एक-एक फैक्ट्री लगाएंगे तो हम उनका समर्थन करने के लिए तैयार हैं।

नीतीश कुमार पर PK का निशाना

प्रशांत किशोर ने कार्यक्रम में नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा। किशोर ने कहा कि अभी दो दिन पहले आप सब लोगों ने टीवी पर देखा होगा प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के बगल में कौन बैठा था, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

पीके ने कहा, "आप जान लीजिए बिना हम लोगों की ताकत के दिल्ली में सरकार नहीं बन सकती, लेकिन नीतीश बाबू तो मंत्रालय की बातें कर रहे हैं। नीतीश बाबू यह नहीं बता रहे हैं कि भैया ऐसी व्यवस्था बनाओ कि गुजरात में फैक्ट्री लगे या नहीं, पहले मोतिहारी या छपरा में कंपनी लगे।

'नीतीश बाबू कह रहे हैं...'

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आप बताइए किसी भी समाचार पत्र में ये खबर आयी कि नीतीश बाबू कह रहे हैं बिहार के हर जिले में एक फैक्ट्री लगेगा। अगर नीतीश कुमार ऐसा कहेंगे तो हम उनका समर्थन करने के लिए तैयार हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश बाबू तो यह बता रहे हैं कि कौन-सा मंत्रालय मिलेगा, तो इस बार जान लीजिए जनता उनको ऐसा नीचे उतारेगी कि कुछ बताने लायक नहीं रहेंगे।

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'अगर मेरी पार्टी चुनाव नहीं जीती तो...', PK ने कर दिया बड़ा दावा; नीतीश-तेजस्वी को होगी टेंशन!

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: '...तो गिर सकती है मोदी की सरकार', PK ने विपक्ष को दे दिया कमाल का आइडिया!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.