Move to Jagran APP

Prashant Kishor: '2025 चुनाव के बाद नीतीश कुमार...', प्रशांत किशोर के दावे से सियासी पारा हाई; अब क्या करेगी JDU?

Bihar Politics जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को फिर टारगेट किया है। उन्होंने 2025 चुनाव को लेकर नीतीश कुमार की भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा अगर बहुमत से आ जाती फिर तो नीतीश कुमार को कब का कुर्सी से उतार देती। लेकिन इस बार के चुनाव परिणाम के चलते वह कुर्सी पर बैठे हैं।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 11:51 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 01:04 PM (IST)
प्रशांत किशोर और नीतीश कुमार (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Prashant Kishor on Nitish Kumar: बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव की तैयारी सभी पार्टियों ने तेज कर दी है। इसी क्रम में इस बार जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर भी चुनावी मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह लगातार अब नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रामक हो रहे हैं।

भाजपा गलती से बहुमत ले आती तो नीतीश कुमार को...

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने इस बार भाजपा की आड़ में नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार किसी लायक भी नहीं बचेंगे। प्रशांत किशोर ने कहा कि इस बार अगर भाजपा लोकसभा चुनाव में बहुमत ले आती तो नीतीश कुमार को कब का कुर्सी से उतार फेंकती।

2025 में जनता ऐसे उतारेगी कि नीतीश कुमार बात करने लायक नहीं रहेंगे

प्रशांत किशोर ने कहा कि देखिए कैसी विडंबना है कि नीतीश कुमार हर स्थिति में कुर्सी पर बैठे हुए हैं। लेकिन 2025 में जनता इन्हें इस तरह से कुर्सी से उतारेगी कि यह बात करने के लायक भी नहीं बचेंगे। इनकी स्थिति सबसे अधिक बुरी हो जाएगी।

प्रशांत किशोर ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आपलोग नीतीश कुमार को गद्दी से उतारेंगे तो इसपर वहां बैठे लोगों ने कहा कि हां हमलोग नीतीश कुमार को गद्दी से उतार फेकेंगे।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: किसके नेतृत्व में होगा 2025 का विधानसभा चुनाव? आ गया JDU नेता का फाइनल जवाब; सियासी पारा हाई

Bihar Teacher News: बिहार के शिक्षा विभाग का एक और फरमान, शिक्षकों को साल में 6 दिन करना होगा ये काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.