Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor चुनाव लड़ने के लिए कहां से लाएंगे पैसे? सबके सामने बता दिया अपनी फंडिंग का फॉर्मूला!

जन सुराज में पूर्व मंत्री देवेंद्र यादव के शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है। प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव जनता की ताकत पर लड़ेगी। दो करोड़ लोगों से सौ-सौ रुपये चंदा लेकर दो सौ करोड़ रुपये जुटाए जाएंगे। देवेंद्र यादव ने लालू प्रसाद पर निशाना साधा और कहा कि लोग ए-टू-जेड की बात करते हैं लेकिन जाति की राजनीति से बाहर नहीं निकल सके।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 27 Aug 2024 09:31 PM (IST)
Hero Image
प्रशांत किशोर ने कहा कि सौ-सौ रुपये लेकर लड़ेंगे चुनाव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव जन सुराज में शामिल हो गए हैं। मंगलवार को जन सुराज द्वारा आयोजित समाजवादी समागम में पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर की उपस्थिति में देवेंद्र यादव ने अपनी नई पारी की शुरुआत की।

इस दौरान देवेंद्र यादव ने जहां बिना किसी का नाम लिए लालू प्रसाद पर निशाना साधा। दूसरी ओर प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा का चुनाव जनता की ताकत पर लड़ेगी। दो करोड़ लोगों से सौ-सौ रुपये चंदा लेकर दो सौ करोड़ रुपये जुटाए जाएंगे।

'पैसों की कोई कमी नहीं होगी'

प्रशांत किशोर ने अपने संबोधन में जन सुराज से चुनाव लड़ने वालों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उन्हें संसाधन और पैसों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। उनके सामने कोई भी शराब, माफिया, भू-माफिया हो उनसे डरने की जरूरत नहीं। उनकी पार्टी चुनाव लडऩे वालों की हर प्रकार से मदद करेगी।

उन्होंने कहा जब तक गुजरात, पंजाब, हरियाणा और महाराष्ट्र से लोग बिहार में रोजगार की तलाश में नहीं आएंगे तब तक बिहार में व्यवस्था परिवर्तन का सपना पूरा नहीं होगा।

देवेंद्र यादव ने लालू पर साधा निशाना

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देवेंद्र यादव ने बिना किसी का नाम लिए लालू प्रसाद पर निशाना साधा और कहा कि लोग ए-टू-जेड की बात करते हैं लेकिन कभी परिवार और जाति की राजनीति से बाहर नहीं निकल सके। उन्होंने कहा बिहार में सत्ता परिवर्तन होता है लेकिन, व्यवस्था परिवर्तन नहीं हो पाया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर