Move to Jagran APP

Prashant Kishor: नीतीश कुमार ने कोई बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं मांगा? प्रशांत किशोर ने बताई चौंकाने वाली बात

Bihar Politics प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने बताया कि आखिर नीतीश कुमार ने कोई बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं मांगा। उन्होंने ऐसा कारण बताया जो कि हैरान करने वाला है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को हमसे ज्यादा कोई नहीं जानता है। प्रशांत किशोर ने लोगों को वोट की कीमत समझाया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 23 Jun 2024 01:03 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 01:03 PM (IST)
प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News: मोदी सरकार में बिहार को कोई अहम मंत्रालय नहीं मिलने पर सियासत तेज हो गई। तेजस्वी यादव ने जहां इसे झुनझूना करार दिया तो वहीं अब प्रशांत किशोर ने भी बयान दिया है। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बता दिया कि आखिर नीतीश कुमार ने कोई बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं लिया।

नीतीश कुमार ने बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं मिला? प्रशांत किशोर ने दी जानकारी

Bihar News: प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि नीतीश कुमार को आपलोग उतना नहीं जानते होंगे, जितना हम जानते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने इसलिए बड़ा मंत्रालय नहीं मांगा क्योंकि उन्हें लगा कि यदि किसी को बड़ा मंत्रालय दिलवाते हैं तो उनके खिलाफ ही कोई नेता खड़ा हो जाएगा। इसलिए ऐसा मंत्रालय दो कि वह काम करने लायक ही न रह जाए और उसकी चर्चा भी न हो।

बता दें कि इससे पहले आरसीपी सिंह पर भी मंत्रालय मिलने के बाद पार्टी में तोड़फोड़ का आरोप लगा था। आरसीपी सिंह बाद में भाजपा में शामिल हो गए थे। आरसीपी सिंह को इस्पात मंत्रालय मिला था।

नेता काम करे तो ही दोबारा जिताइए वर्ना कुर्सी से हटाइए

प्रशांत किशोर ने कहा कि जो नेता काम करे उसे ही जिताकर लाइए नहीं तो संविधान आपको अधिकार देता है कि आप उसे तुरंत कुर्सी से हटा दीजिए। प्रशांत किशोर ने कहा कि अब नाली-गली पर वोट देना बंद कीजिए। बच्चों के भविष्य की चिंता कीजिए। बच्चा अगर पढ़ लेगा तो आपको गरीबी से तुरंत निकाल लेगा, फिर नेता के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ये भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक तो कुछ भी नहीं..., अब एस सिद्धार्थ के एक्शन से 882 प्रधानाध्यापकों के बीच मची खलबली

Tejashwi Yadav: 'हमारे पास जो तस्वीर है...', नीट पेपर लीक पर तेजस्वी ने खेल दिया मास्टरस्ट्रोक, कर दी ये डिमांड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.