Move to Jagran APP

Tanishq Showroom Loot: पूर्ण‍िया में हुई लूट के केस में बंगाल पुलिस की ली जाएगी मदद, Bihar PHQ ने रखा 3 लाख इनाम

Bihar Crime News पूर्णिया जिले में तनिष्क शो-रूम में दो करोड़ मूल्य के आभूषणों की लूट के मामले में बिहार पुलिस मुख्यालय ने भी संज्ञान लिया है। पीएचक्‍यू ने कांड में शामिल अपराधियों पर तीन लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। सीसीटीवी में कैद आरोप‍ियों की तस्‍वीर भी जारी की गई है। अपराधियों की सूचना देने के लिए पुलिस ने मोबाइल नंबर 8935980965 जारी किया है।

By Rajat Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 27 Jul 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
पूर्णि‍या तनिष्‍क शोरूम लूटकांड में पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया है। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Purnea Loot News: पूर्णिया के तनिष्क शो-रूम में दो करोड़ के गहनों की लूट मामले का पुलिस मुख्यालय ने भी संज्ञान लिया है। पुलिस मुख्यालय ने कांड में संलिप्त अपराधियों पर तीन लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। सीसीटीवी में कैद अपराधियों की फोटो भी जारी की गई है।

अपराधियों की सूचना देने के लिए पुलिस ने मोबाइल नंबर 8935980965 जारी किया है। सूचना देने वाले का नाम पूर्णतः गुप्त रखा जाएगा। पुलिस मुख्यालय के अनुसार, लूट मामले के उद्भेदन के लिए विशेष टीम बनाई गई है। एसटीएफ भी अपराधियों की तलाश कर रही है।

बंगाल की सीमा से सटे होने के कारण पश्चिम बंगाल पुलिस से भी मदद मांगी गई है। इसके अलावा गिरफ्तारी के लिए राज्य के अन्य जिलों के पुलिस अधीक्षक से भी संपर्क किया गया है। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।

पूर्णिया तनिष्क में लूट के बाद सर्राफा कारोबारियों में आक्रोश

पूर्णिया के लाइन बाजार स्थित तनिष्क शोरूम में हथियारबंद अपराधियों की ओर से चार करोड़ के हीरे व सोने के आभूषण के लूट के बाद पटना के सर्राफा कारोबारियों में आक्रोश है। कारोबारियों ने सरकार के खिलाफ मुखर होते हुए सुशासन के इकबाल पर सवाल खड़ा किया है।

सर्राफा कारोबारियों को सुरक्षा देना चाहिए। बड़े व्यवसायियों में भय का माहौल बन गया है। अब व्यापार करने में डर लग रहा है। पाटलिपुत्र सर्राफा संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि हाल के दिनों में लगातार ज्वेलरी दुकानों में घटनाएं हो रही हैं। सरकार मौन है।

दुकानों की सुरक्षा बढ़ाने के साथ पेट्रोलिंग आदि भी व्यापक नहीं हो रही है। तनिष्क फ्रेजर रोड व जगदेव पथ के प्रबंधक उमेश टेकरीवाल ने कहा कि घटना का दूरगामी असर दिखेगा।

सरकार को दुकानों को विशेष सुरक्षा देनी चाहिए। मामले में ऐसी कार्रवाई हो कि पुलिस का इकबाल बुलंद हो। कारोबारी मोहित खेमना ने सरकार से मामले में अविलंब दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - 

Purnea News: पूर्णिया के तनिष्क शोरूम में 4 करोड़ की लूट, सोने के जेवर और हीरे लेकर अपराधी फरार; जांच तेज

Patna Crime: जमीन विवाद में हुई थी JDU नेता की हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार; 14 लाख में दी थी मारने की सुपारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।