Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: 'नीतीश कुमार किंगमेकर हैं', Budget 2024 पर Pappu Yadav की सबसे अनोखी प्रतिक्रिया

पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने आम बजट 2024 पर पहली प्रतिक्रिया दी है। पप्पू यादव ने बिहार को स्पेशल स्टेटस नहीं मिलने पर भी रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को किंगमेकर हैं लेकिन फिर भी उन्हें ना स्पेशल स्टेटस मिला और ना ही स्पेशल पैकेज। पप्पू यादव ने कहा कि अब जदयू को भी स्पेशल स्टेटस के लिए भीख नहीं मांगनी चाहिए।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 23 Jul 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
पूर्णिया सांसद पप्पू यादव और बिहार CM नीतीश कुमार।

डिजिटल डेस्क, पटना। Pappu Yadav On Budget 2024 निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को संसद में बजट 2024 पेश किया। बिहार को तीन बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए करीब 58 हजार करोड़ रुपये आवंटित किए गए। हालांकि, नीतीश कुमार की स्पेशल स्टेटस या स्पेशल पैकेज की मांग को कोई तवज्जो नहीं मिली। इस पर अब बिहार में विपक्ष हमलावर हो गया है।

'नीतीश कुमार किंगमेकर रहे'

पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा, नीतीश कुमार किंगमेकर रहे हैं, लेकिन उन्हें विशेष पैकेज भी नहीं दिया। बिहार में बहुत सारी फैक्ट्रियां बंद पड़ी हैं, सरकार को उसपर कुछ देना चाहिए। एयरपोर्ट भी देने चाहिए।

'विशेष राज्य के लिए भीख मत मांगिए'

पप्पू यादव ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को विशेष पैकेज, विशेष राज्य के लिए भीख मत मांगिए। जदयू को भी तुरंत केंद्रीय मंत्रिमंडल से हट जाना चाहिए।

बजट 2024 का हर अपडेट यहां पढ़ें