Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपहरण का मामला! पटना में लॉज से पूर्णिया का किशोर हुआ अगवा, अब बदमाशों ने पिता से मांगी 20 लाख की फिरौती

बिहार की राजधानी में अपहरण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस वक्त खबर है कि पूर्णिया के रहने वाले एक किशोर को पटना में एक लॉज से अगवा कर लिया गया है। अब उसके माता-पिता से 20 लाख रुपये की फिरौती की मांगी गई है। पिता का कहना है कि फिरौती का रकम नहीं देने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 25 Sep 2023 08:29 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : बिहार की राजधानी पटना में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के लॉज में रहने वाले पूर्णिया के किशोर को अगवा कर 20 लाख रुपए फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया है। प्राथमिकी के बाद पुलिस मोबाइल नंबर की वैज्ञानिक पद्धति से छानबीन कर रही है।

पूर्णिया से गायब हुआ किशोर

पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि किशोर 16 सितंबर को पूर्णिया गया और वहीं से गायब हुआ है। शिकायत लेकर स्वजन पूर्णिया पुलिस के पास गए थे। वहां से उनको पटना भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मामला दोस्तों के बीच का है।

पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस के नेतृत्व में अपहर्ताओं के मैसेज तथा कॉल की जांच कर छापेमारी जारी है। पूर्णिया जिला के बायसी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या चार चौन पानीसदरा गांव के मोहम्मद अजीम ने शनिवार को बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी में बताया कि उनका 15 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अली असगर पटना के न्यू अजीमाबाद कालोनी में आबदीन लाज में रहकर पढ़ाई करता था।

पांच दिन पहले हुआ अपहरण

पिता के अनुसार, पुत्र का पांच दिन पहले अपहरण हो गया है। अपहरण करने वाले बदमाश पुत्र के ही मोबाइल से उनके मोबाइल पर लगातार मैसेज कर 20 लाख फिरौती की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Patna Crime: नंगा करके पीटा फिर पेशाब पीने को किया मजबूर; कर्ज का ब्याज न चुकाने पर महादलित महिला से दरिंदगी 

फिरौती मांगने वालों ने धमकी दी है कि 23 सितंबर को आठ बजे तक 20 लाख रुपये चाहिए, अगर किसी को सूचना दी तो अंजाम बुरा होगा। पिता के अनुसार, अपहरणकर्ता लगातार मोबाइल पर पुत्र को जान मारने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 2024 का चुनाव नजदीक आते ही चिराग की पार्टी ने BJP को दिखाई आंख, लोकसभा की 6 तो राज्यसभा की 1 सीट पर ठोंका दावा 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर