Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: अब नीतीश कुमार को ये क्या बोल गईं राबड़ी देवी, बुरी तरह भड़केगी JDU, सियासी घमासान मचना तय

Rabri Devi Nitish Kumar बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आज आखिरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ चुप्पी तोड़ ही दी। उन्होंने नीतीश कुमार के बारे में ऐसी बात कही कि जेडीयू इससे बुरी तरह भड़क सकती है। उन्होंने नीतीश कुमार के पलटी मारने पर तीखा बयान दिया है। उन्होंने परिवार के ऊपर जांच को लेकर भी कई बातें कहीं।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 20 Feb 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर बोला हमला (जागरण)

एएनआई, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार में नीतीश कुमार के पाला बदलने को लेकर आखिरकार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने चुप्पी तोड़ ही दी है। राबड़ी देवी ने बेहद तीखे अंदाज में नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। राबड़ी देवी ने अपने परिवार के ऊपर चल रही जांच को लेकर भी सरकार पर हमला बोला है।

पिछली बार हमलोग थोड़ी बुलाए थे: नीतीश कुमार

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने बड़ी बातें कहीं। राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने कहा कि पिछली बार भी नीतीश कुमार ने पलटी मारी थी तब वे खुद ही आए थे। हमने नहीं बुलाया था। जांच होने दीजिए, 25 साल से हमारे ऊपर जांच हो रही है लेकिन कहां कोई नई बात निकल कर आ रही है। हमारे साथ देश और बिहार की जनता है।

भड़क सकती है जेडीयू

राबड़ी देवी (Rabri Devi) के बयान से जेडीयू भड़क सकती है। जेडीयू भी पलटवार कर सकती है। इतना ही नहीं सरकार बदलने के बाद से जेडीयू के नेता लगातार लालू परिवार पर निशाना साध रहे हैं। 

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 20, 2024

तेजस्वी ने लालू और राबड़ी के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

जनविश्वास यात्रा निकालने से पहले तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव और माता राबड़ी देवी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। लालू यादव ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि खूब मन लगाकर काम करो।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: अब क्या होगा लालू परिवार का? सम्राट चौधरी ने विधानसभा में कर दिया बड़ा एलान, कहा--खुलेआम 17 विधायक ...

Bihar Politics: 'लालू प्रसाद मुसलमानों की...', RJD के दिग्गज नेता ने भाजपा के खिलाफ भरी हुंकार, तेजस्वी के लिए की ये अपील

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर