Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar NCP Chief: राहत कादरी बनाए गए बिहार एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष, 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शरद पवार की पार्टी

Patna News शरद पवार गुट की एनसीपी ने एक बार फिर से भरोसा जताते हुए राहत कादरी को बिहार एनसीपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है साथ ही बिहार में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का भी एलान कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केके शर्मा ने शनिवार को इसकी औपचारिक घोषणा की। वहीं राहत कादरी ने कहा कि जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरा करने का प्रयास करूंगा।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
शरद पवार की पार्टी ने बिहार में एनसीपी चीफ का किया एलान (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Patna News: मो. राहत कादरी को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के शरद पवार गुट का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केके शर्मा ने इसकी औपचारिक घोषणा की। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के आगामी चुनाव में पार्टी 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कादरी ने कहा कि पार्टी ने जो दायित्व दिया है, उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

कौन हैं राहत कादरी (Who is Rahat Kadri)

आपको बता दें कि मोहम्मद राहत क़ादरी बिहार के कटिहार जिले के निवासी हैं। राहत कादरी छात्र जीवन से ही एनसीपी पार्टी से जुड़े हैं। वह एनसीपी में कई पदों पर रह चुके हैं। वह एनसीपी युवा बिहार प्रदेश अध्यक्ष, एनसीपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधानसभा चुनाव में पार्टी के इंचार्ज के रूप में भी सेवा दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें

Dilip Jaiswal: 'राबड़ी देवी का आशीर्वाद मुझे लग गया', दिलीप जायसवाल का चौंकाने वाला बयान, बताया 3 दिन पुराना वाकया

Bihar Assembly Election: 2025 में किसके नेतृत्व में होगा बिहार विधानसभा चुनाव? दिलीप जायसवाल ने दे दिया फाइनल जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर