Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bharat Jodo Nyay Yatra: 'राहुल गांधी की यात्रा से होगा देश का मनोरंजन', भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की प्रस्तावित भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कटाक्ष किया है। सांसद ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा से देश के लोगों का मनोरंजन होगा और कांग्रेस पार्टी की किरकिरी होगी। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अपनी यात्रा में कुछ भी बोल देते हैं और देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 09 Jan 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
'राहुल गांधी की यात्रा से होगा देश का मनोरंजन', भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी की इस यात्रा से देश के लोगों का खूब मनोरंजन होने वाला है। भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को यह देश गंभीरता से नहीं लेता है। वो कौन-सी यात्रा करते हैं यह उनका विषय है।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि अभी तो वैसे भी चुनाव का समय है और संगठन को जोड़ना है तो सही है उन्हें यात्रा करनी चाहिए। बीजेपी सांसद ने आगे कहा, "राहुल गांधी इस यात्रा में इतना कुछ बोलेंगे कि देश का मनोरंजन भी होगा और कांग्रेस पार्टी की किरकिरी भी होगी। याद करिए सावरकर को उन्होंने महाराष्ट्र में बेइज्जत किया था... याद है ना... कहीं ना कहीं कुछ भी बोल जाते थे... तो राहुल गांधी कब क्या बोल जाएंगे इसका कुछ नहीं पता।"

'वो कुछ ना कुछ तो करेंगे ही'

बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पहले जब उन्होंने (राहुल गांधी) यात्रा की तो पूरे देश में अडाणी-अडाणी कर रहे थे, फिर संसद में मैने भी उन्हें जवाब दिया और अब सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। तो ऐसे में उनके बोलने से कुछ फर्क नहीं पड़ता है। अब कुछ ना कुछ तो करेंगे ही वो।

पूनावाला ने भी साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी की यात्रा कांग्रेस पार्टी को "पुनर्स्थापित" करने का एक प्रयास है। उन्होंने कहा, "...जिस तरह से वे तीन राज्य हार गए हैं, जिस तरह से ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल को उन पर भरोसा नहीं है और मल्लिकार्जुन खरगे का नाम प्रस्तावित कर रहे हैं, और जिस तरह से कांग्रेस धीरे-धीरे खुद को आईएनडीआईए से खो रही है, यह निश्चित रूप से राहुल गांधी को फिर से लॉन्च करने की एक यात्रा है।"

भाजपा नेता ने आगामी आम चुनावों के लिए पार्टियों के बीच सीट-बंटवारे पर आम सहमति तक पहुंचने में विफल रहने के लिए विपक्षी गुट इंडी गठबंधन पर कटाक्ष किया और कहा कि गठबंधन को इसके बजाय 'आईएनडीआईए जोड़ो यात्रा' शुरू करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- Land For Job Scam: चुनाव से पहले फिर मुश्किल में पड़ा लालू परिवार, ED ने दाखिल की चार्जशीट; 16 जनवरी को होगी सुनवाई

ये भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश सरकार ने किया नए खेल विभाग का गठन, मंत्रिमंडल सचिवालय ने जारी की अधिसूचना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर