Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने असम CM को घेरा तो BJP भड़की, 25 केस और दर्ज कर दो... कहने पर किया जबरदस्त पलटवार

Bihar Politics कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम के सीएम हेमंत असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पता नहीं कहां से हिमंत बिस्वा सरमा ने यह सोच लिया कि वो राहुल गांधी को डरा सकते हैं। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बाद में राहुल अपनी बात के लिए माफी मांगेंगे।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 24 Jan 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी ने असम CM को घेरा तो BJP भड़की

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today लोकसभा चुनाव से पहले देश भर की सियासत गरमा गई है। पक्ष और विपक्ष लगातार तमाम मुद्दों को लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने असम के बारपेटा में सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sharma) को जमकर घेरा। 

उन्होंने जनता के बीच अपने संवाद में कहा कि सीएम हिमंत का कंट्रोलर दिल्ली में बैठ है। वह (हिमंत बिस्वा सरमा) देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। गांधी ने आगे कहा कि पता नहीं कहां से उनके (हिमंत बिस्वा सरमा) दिमाग में यह आइडिया आ गया कि वो राहुल गांधी को डरा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जितने केस लगाने हैं, लगा दो मैं नहीं डरता। गांधी ने आगे यह भी कहा कि 25 केस लगाए हैं, 25 और लगा दो, मुझे कोई परेशानी नहीं है। 

लोकप्रियता से बौखला गए हैं राहुल गांधी- गिरिराज सिंह

राहुल के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा (BJP) नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अपनी प्रतिक्रिया दी। मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हिमंत बिस्वा सरमा की लोकप्रियता से बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गलत भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। 

गिरिराज ने कहा कि राहुल खुद को भावी प्रधानमंत्री मानते हैं और किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करना सही नहीं है। वह फिर कोर्ट में जाकर माफी मांगेंगे।  

— ANI (@ANI) January 24, 2024

यह भी पढ़ें-

बिहार में दो IAS के बीच नहीं थम रही जंग : स्कूल बंद करने के मामले में KK Pathak का विभाग अब Patna DM के खिलाफ उठाएगा ये कदम

Karpoori Thakur Jayanti Program: पटना में इस सड़क पर रात दस बजे नहीं मिलेगी एंट्री, हवाई अड्डे की ओर जाने के लिए करना होगा यह काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें