Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: राजीव नगर क्रॉसिंग पर खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या या हादसा? जांच में जुटी पुलिस

पटना के राजीव नगर क्रासिंग के पास अटल पथ सर्विस लेन पर रविवार की रात करीब 11 बजे बीच सड़क पर खून से सना हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र थाने की पुलिस और डायल 112 की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। उसके जेब की तलाशी लेने पर भी पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

By Ashish ShuklaEdited By: Mohit TripathiUpdated: Mon, 02 Oct 2023 02:05 AM (IST)
Hero Image
मामले की जांच में जुटी पटना पुलिस। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना। बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर क्रासिंग के पास अटल पथ सर्विस लेन पर रविवार की रात करीब 11 बजे बीच सड़क पर युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। युवक का शव खून से सना हुआ था। शव से कुछ दूरी पर एक बाइक भी मिली, जो क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

घटना की सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र थाने की पुलिस और डायल 112 की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। उसके जेब की तलाशी लेने पर भी पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुआ। वह हेलमेट भी नहीं पहने हुए था।

हादसा या फिर...

बारिश होने की वजह से देर रात तक घटना के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो सका। यह घटना एक हादसा या फिर कुछ और, यह अभी जांच का विषय बना हुआ है।

पुलिस को बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से एक मोबाइल नंबर मिला, जिस पर संपर्क किया गया तो पता चला वह बाइक किसी और की है। उस युवक ने मृतक के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी देने की बात कही है।

छानबीन में जुटी पुलिस

शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। थानेदार बिमलेंदु कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सड़क हादसे का लग रहा है। स्वजनों से संपर्क किया जा रहा है।

युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस के पहुंचने के बाद वहां आसपास के लोग भी जुट गए थे। सिर में गंभीर चोट के निशान थे और सड़क पर खून पसरा हुआ था।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस कयास लगा रही है कि वह दीघा की तरफ से आ रहा था। हो सकता हो किसी राहगीर को बचाने के चक्कर में बाइक डिवाइडर से टकरा गई हो या फिर वर्षा में फिसल गया हो। बाइक के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त था।

पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन स्पष्ट कोई कुछ नहीं बता पा रहा था। बाइक किसी संतोष कुमार के नाम से था, जो पटेल नगर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: मनोज झा का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, ठाकुर वाले बयान पर धमकी मिलने पर सपोर्ट में आए पप्पू यादव

 Bihar डेंगू के कहर पर तेजस्वी यादव पर बरसे BJP नेता, कहा- जनता झेल रही बदहाली, स्वास्थ्य मंत्री को फुर्सत नहीं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर