Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'तेजस्वी ने गुनाह नहीं किया है तो...' , जेडीयू नेता के बयान से सियासत तेज; भड़क सकती है आरजेडी

Bihar Politics जमीन के बदले नौकरी के मामले में जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां तेजस्वी यादव सीबीआई और अन्य जांच एजेंसी को चुनौती दे रहे हैं वहीं जेडीयू नेता उनके ऊपर हमले तेज कर दिए हैं। भ्रष्टाचार के मामले में फंसे तेजस्वी यादव जिस तरह से केंद्रीय एजेंसियों को धमका रहे उससे यह पता चलता है कि वह जेल जाने को लेकर बुरी तरह से डरे हुए हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 12 Jun 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव को जेडीयू नेता ने दी चुनौती (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today: जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने मंगलवार को कहा कि तेजस्वी यादव ने अगर गुनाह नहीं किया है तो फिर जांच से क्यों डर रहे? भ्रष्टाचार के मामले में फंसे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जिस तरह से केंद्रीय एजेंसियों को धमका रहे, उससे यह पता चलता है कि वह जेल जाने को लेकर बुरी तरह से डरे हुए हैं।

क्या तेजस्वी यादव को न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है: राजीव रंजन

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि क्या उन्हें देश की न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है?  राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव को यह पता है कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जाएगी, वैसे-वैसे उनके भ्रष्टाचार की कलई खुलती जाएगी। जो मामले अब तक दबे हुए हैं जांच में उनके खुलने की भी संभावना है।

तेजस्वी बयानबाजी से अपना दामन साफ दिखाने का प्रयास कर रहे

 राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी से ही वह जांच एजेंसियों के खिलाफ बयानबाजी कर अपना दामन साफ दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। पर उन्हें यह समझना चाहिए कि जांच एजेंसियों को धमकाने से उनके भ्रष्टाचार के दाग मिटने वाले नहीं हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उधर नीतीश कुमार दिल्ली गए, इधर मुकेश सहनी के बयान से सियासी भूचाल; क्या बिहार में होगा खेला?

Manish Kashyap: रिजल्ट के बाद मनीष कश्यप का चौंकाने वाला एलान, कहा- मैं अब अपने सियासी सफर के साथ...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें