Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranji Match: छत्तीसगढ़ के बाद यूपी से भी बिहार ने ड्रा कराया मुकाबला, दोनों टीम को मिले दो-दो अंक

बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच मेरठ के विक्टोरिया पार्क स्टेडियम में रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप का मुकाबला सोमवार को ड्रा हो गया। दोनों टीम को दो-दो अंक मिले। छत्तीसगढ़ के खिलाफ भी बिहार ने मैच ड्रा कराया था जबकि मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था। मौसम के कारण खराब रोशनी से यूपी के खिलाफ चार दिवसीय मैच के पहले दिन का खेल रद किया गया था।

By Akshay Pandey Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 22 Jan 2024 11:05 PM (IST)
Hero Image
Ranji Match: छत्तीसगढ़ के बाद यूपी से भी बिहार ने ड्रा कराया मुकाबला। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना। बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच मेरठ के विक्टोरिया पार्क स्टेडियम में रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप का मुकाबला सोमवार को ड्रा हो गया। दोनों टीम को दो-दो अंक मिले। छत्तीसगढ़ के खिलाफ भी बिहार ने मैच ड्रा कराया था, जबकि मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था।

मौसम के कारण खराब रोशनी से यूपी के खिलाफ चार दिवसीय मैच के पहले दिन का खेल रद किया गया था। दूसरे दिन टास जीतकर उत्तर प्रदेश ने बिहार को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

सरमन निग्रोध 87, राघवेंद्र प्रताप के नाबाद 75 और शकीबुल गनी के 41 रन की बदौलत मेहमान टीम ने सभी विकेट खोकर 260 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी यूपी की शुरुआत खराब रही।

45 रन पर ही मेजबानों के तीन विकेट गिर गए। खराब रोशनी के कारण आखिरी दिन महज 4.4 ओवर ही फेंके गए। बिहार के वीर प्रताप ने दो और विपुल कृष्णा ने एक विकेट लिया। उत्तर प्रदेश की तरफ से सौरभ ने चार, कार्तिक ने दो और नीतीश, अंकित एवं विनीत ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें -

Tejashwi Yadav: 'तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए...' चुनाव से ठीक पहले क्यों बदले Prashant Kishor के सुर?

Bihar Politics: प्राण-प्रतिष्ठा के बीच नीतीश कुमार को लगा एक और झटका, अब इस बड़े नेता ने भी छोड़ दिया JDU का साथ; ये है कारण

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें